गोविंदा अपने गानों को लेकर हो रहे हैं ट्रोल, कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन
गोविंदा अपने गानों को लेकर हो रहे हैं ट्रोल, कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

गोविंदा अपने गानों को लेकर हो रहे हैं ट्रोल, कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में गोविंदा ने अपना नया गाना 'मेरे नाल' (Mere Naal) रिलीज किया, हाल ही में उनका एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ। गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब के कमेंट सेक्शन पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई थी। जिसकी वजह से गोविंदा ने यूट्यूब चैनल पर कमेंट्स को ऑफ कर दिया। गोविंदा अब तक यूट्यूब पर ऐसे तीन गाने रिलीज कर चुके हैं। इन गानों को लेकर गोविंदा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, गोविंदा के सपोर्ट में उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आए हैं।

कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात:

गोविंदा और कृष्णा अभीषेक के बीच पिछले काफी सालों से मनमुटाव चल रहा है। इनकी आपस की लड़ाई अब खुल के लोगों के सामने आ गई है। इसी वजह से पिछले साल वो उस एपिसोड से नदारद दिखे थे, जिसमें गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता अहूजा बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इसके बावजूद कृष्णा ने अपने मामा का सपोर्ट पर उन्हें ट्रोल करने वाले की बोलती बंद कर दी। कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "मेरे लिए, वो हमेशा 'हीरो नंबर 1' ही रहेंगे।"

बता दें कि, अभिनेता गोविंदा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर नाया गाना रिलीज किया है। गोविंदा का ये गाना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उनका कहना है कि इस गाने में गोविंदा अपने पुराने यानि 90 के दशक वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। लोग इस गाने को लेकर गोविंदा को ट्रोल करने लग गए। फैंस उनके गाने को लेकर उन्हें खरी खोटी सुना रहें हैं। कई लोगों का कहना है कि, वह इतने बड़े स्टार हैं तो इज्जत से रिटायर क्यों नहीं हो जाते। वहीं, एक यूजर ने लिखा, "इन सबका दौर जा चुका है। सर हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं, जाग जाइए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT