Guests have to follow these rules to attend Mouni Roy wedding
Guests have to follow these rules to attend Mouni Roy wedding Social Media
सेलिब्रिटी

मौनी रॉय की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को फॉलो करने होंगे ये नियम

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी राय (Mouni Roy) काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। खबर है कि, मौनी राय जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मौनी राय और सूरज नांबियार 27 जनवरी 2022 को पारंपरिक तरीके से सात फेरे लेंगे। मौनी की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा हो रही है। हालांकि अभी तक अभिनेत्री ने इस पर चुप्पी साधे रखी है। इसी बीच अब दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

मेहमानों के लिए बनाया नियम:

अभिनेत्री मौनी राय अपनी शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में हैं। शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने एक बड़ा फैसला किया है। दरअसल, कोरोना की तीसरी लहर और बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं, जिनको फॉलो किए बिना उनकी शादी में एंट्री नहीं सकती।

शादी में केवल 50 लोग ही होंगे शामिल:

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए मौनी राय ने मेहमानों की लिस्ट छोटी कर दी है और केवल 50 लोगों को ही न्यौता भेजा जाएगा। ऐसे में इंडस्ट्री के दोस्त मौनी की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। कुछ दिनों पहले ही मौनी ने दोस्तों के साथ बैचरल पार्टी की थी।

RT-PCR के बिना मेहमानों को नहीं मिलेगी एंट्री:

कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए मौनी राय और सूरज नांबियार ने अपनी शादी में आने वाले महमानों के लिए खास गाइडलाइंस जारी की गई हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए, शादी में आए महमानों से आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी मांगी गई है। शादी सीमित मेहमानों के बीच होगी, वहीं शादी के बाद टीवी और बॉलीवुड के अपने खास दोस्तों के लिए उन्होंने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी है।

बता दें कि, मौनी और सूरज अगले हफ्ते गोवा पहुंचेंगे। साथ ही उनके परिवार वाले भी होंगे, जो संगीत के लिए डांस रिहर्सल भी करेंगे। मौनी और सूरज की मुलाकात साल 2019 न्यू ईयर की शाम को दुबई में एक नाइट क्लब में हुई थी। पेशे से सूरज एक बिजनेसमैन हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT