Guru Randhawa Birthday
Guru Randhawa Birthday Social Media
सेलिब्रिटी

Guru Randhawa Birthday : जिस लड़की से था प्यार, उसे ही किया रिजेक्ट, जानिए गुरु के जीवन से जुड़ी रोचक बातें?

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। आज बॉलीवुड के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। गुरु का जन्म 30 अगस्त 1991 को गुरदासपुर में एक मिडिल क्लास पंजाबी परिवार में हुआ था। गुरु का पूरा नाम गुरशरणजोत सिंह रंधावा है। उन्होंने महज 7 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। आज गुरु बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सिंगर में से एक हैं। उनका हर गाना रिलीज के पहले दिन ही हिट हो जाता है। तो चलिए आज गुरु के जन्मदिन के मौके पर हम उनसे जुड़ी रोचक चीजों के बारे में जानते हैं।

जिससे करते थे प्यार, उसे ही कर दिया रिजेक्ट :

गुरु रंधावा ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि उन्होंने ‘बन जा तू मेरी रानी’ गाना एक लड़की के लिए लिखा था। उन्होंने जब उस लड़की को प्रपोज किया तो उसने गुरु को रिजेक्ट कर दिया था। बाद में जब गुरु का गाना हिट हो गया तो उस लड़की ने वापस कॉल करके गुरु को प्रपोज किया। हालांकि इस बार गुरु ने उस लड़की को रिजेक्ट कर दिया। क्योंकि गुरु समझ गए थे कि वह लड़की गुरु के पैसे और शौहरत को देखकर उनके पास आई है।

कनाडा में हुआ हमला :

जुलाई 2019 में कनाडा में कंसर्ट के दौरान एक शख्स ने गुरु रंधावा पर हमला कर दिया था। हमला तब हुआ जब गुरु परफॉर्मेंस के बाद वैंकूवर के क्वीन एलिजाबेथ थिएटर से बाहर निकल रहे थे। उसी दौरान एक शख्स ने पीछे से आकर गुरु रंधावा के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस हमले में गुरु को चोंट भी आई थी।

कनाडा में हुआ हमला

पहला गाना था फ्लॉप :

गुरु रंधावा ने साल 2012 में अपना पहला गाना ‘सेम गर्ल’ रिलीज किया था। हालांकि यह गाना फ्लॉप हो गया था। इसके बाद गुरु ने कई गाने रिलीज किए, लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली। साल 2015 में उन्होंने जाने माने रैपर बोहेमिया के साथ ‘पटोला’ गाना गाया, जिसने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT