Hansal Mehta recalls working with Kangana as Painful
Hansal Mehta recalls working with Kangana as Painful Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत को लेकर बोले हंसल मेहता, बताया सेट पर क्या करती थीं

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हंसल मेहता ने फिल्म 'सिमरन' में कंगना रनौत के साथ काम किया था। कंगना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को दर्दनाक बताया है। उनकी मानें तो यह ऐसी याद है, जिसके बारे में वे सोचना भी नहीं चाहते। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, कभी-कभी उन्हें लगता है कि, काश उन्होंने यह फिल्म बनाई ही न होती।

हंसल मेहता ने कही यह बात:

हाल ही में हफिंग्टन पोस्ट इंडिया को दिए इंटरव्यू में हंसल मेहता ने कहा, "मुझे कभी-कभी लगता है कि, काश यह फिल्म बनाई ही नहीं होती। मुझे बहुत दुख होता है। वह फिल्म और अच्छी बन सकती थी। जब फिल्म रिलीज हुई थी तब मैं काफी निराश हुआ था। मुझे थेरेपी लेनी पड़ी थी। मुझे लोगों से मिलने का मन नहीं करता था।"

हंसल मेहता ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, "मेरी कंगना के साथ अच्छी बॉन्डिंग होती थी, लेकिन सेट के बाहर। मैंने उनके साथ काफी अच्छा समय बिताया। हम साथ में खाना खाने जाते, पार्टी करते, लेकिन सेट पर कुछ भी मेरे कंट्रोल में नहीं था। कंगना रनौत सेट पर पूरा चार्ज ले लेती थीं और बाकी एक्टर्स को डायरेक्ट करने लगती थीं। आर्थिक रूप से मुझे काफी नुकसान हुआ था।"

हंसल ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, "कंगना वैसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, तो क्या पता कल को हम दोनों साथ में एक फिल्म करना चाहें। कड़वाहट रखना बेकार है।"

हंसल मेहता ने कहा कि, "सब चीजों को किनारे रख दो तो कंगना अच्छी ऐक्टर हैं, तो क्या पता कल को हम दोनों साथ में एक फिल्म करना चाहें। कड़वाहट रखना बेकार है। 'सिमरन' को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिले-जुले रिव्यू मिले थे और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली थी।"

बता दें कि, कंगना रनौत अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार कई ट्वीट कर रही हैं। हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट के जरिए आमिर खान को भी टारगेट करने की कोशिश की। कंगना ने ट्वीट किया था, "जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ा गया। जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल में भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। असहिष्णुता गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं, उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT