अभिनेत्री हंसिका मोटवानी Social Media
सेलिब्रिटी

हंसिका मोटवानी ने शेयर की सोहेल कथूरिया संग रोमांटिक तस्वीरें, इस अंदाज में मंगेतर ने किया प्रपोज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हंसिका मोटवानी जल्द ही बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। इसी बीच हंसिका मोटवानी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रपोजल की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो वह फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित एफिल टावर के सामने दिखाई दे रही हैं।

हंसिका मोटवानी ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में हंसिका मोटवानी फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित एफिल टावर के सामने दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया भी हैं, जो उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को शादी के लिए रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया है।

रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज:

सामने आई इन तस्वीरों में हंसिका मोटवानी के बॉयफ्रेंड और मंगेतर बीच सड़क पर प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने एफिल टावर के सामने कैंडल लाइट से दिल बनाया है, जिसमें होने वाले लाइफ पार्टनर को गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस को प्रपोज करते हुए रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। साथ ही फूलों से 'मैरी मी' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, हंसिका मोटवानी लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी। दोनों जयपुर में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे। इनकी शादी की रस्में भी 2 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी।

हंसिका मोटवानी की शादी के लिए 450 साल पुराना किला फाइनल किया गया है। खबरें यह भी हैं कि, अभी से ही मुंडोता किले में हंसिका की शादी की सारी तैयारियां की जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT