जयपुर के 450 साल पुराने फोर्ट में शादी करेंगी हंसिका मोटवानी
जयपुर के 450 साल पुराने फोर्ट में शादी करेंगी हंसिका मोटवानी Social Media
सेलिब्रिटी

जयपुर के 450 साल पुराने फोर्ट में शादी करेंगी हंसिका मोटवानी, बिजनेसमैन संग लेंगी सात फेरे

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वो अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। हंसिका मोटवानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी बीच खबर आई है कि, अली फजल और ऋचा चड्ढा की तरह ही अब हंसिका मोटवानी भी ऐतिहासिक अंदाज में शादी करेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका दुल्हा कौन होगा इसकी जानकारी, तो नहीं मिल पाई है, लेकिन, इस बात का खुलासा हुआ है कि, एक्ट्रेस मुंबई के किसी बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं।

450 साल पुराने किले में करेंगी शादी:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका मोटवानी इस साल दिसंबर में जयपुर के 450 साल पुराने किले में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरह अब हंसिका मोटवानी भी जयपुर के मुंडोता फोर्ट और पैलेस में शादी करने वाली हैं। उनकी शादी काफी भव्य होने वाली है और इसकी तैयारियां जोरों से चल रही है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

पॉलिटिशियन के बेटे से होने वाली है हंसिका की शादी:

बता दें कि, हंसिका मोटवानी की शादी की खबर आने के बाद फैंस के बीच उनके होने वाले पति को लेकर काफी बज बना हुआ है। हालांकि, अभी इस बात की खबर है कि, एक्ट्रेस की शादी किसी पॉलिटिशियन के बेटे से होने वाली है। उनके दुल्हे एक मुंबई बेस्ड फेमस बिजनेसमैन भी हैं। इसके अलावा अभी इस बात की खबर नहीं मिली है कि, उनका नाम क्या है।

वहीं, अगर हंसिका मोटवानी के करियर की बात करे, तो हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। उन्होंने टीवी सीरियल से लेकर कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'सोन परी' जैसे शोज से की थी। इसके अलावा वो ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में वे नजर आई थी। बॉलीवुड में उन्होंने 'आपका सरूर', 'मनी है तो हनी है' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। हंसिका साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT