टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन
टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरूम में गिरने से गई जान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री नीलू कोहली से जुड़ी एक बूरी खबर सामने आई है। खबर है कि, अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है। नीलू कोहली के पति ने शुक्रवार (24 मार्च) को अंतिम सांस ली। उनके निधन से एक्ट्रेस को गहरा सदमा पंहुचा है। वहीं, खबर सामने आने के बाद फैंस उन्हें सांत्वना दे रहें हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन बाथरूम में गिरने की वजह से हुआ है। बताया जा रहा है कि, हरमिंदर सिंह बिल्कुल ठीक थे। बाथरूम में गिरने के बाद उनकी मौत हो गई। हरमिंदर का शव उनके घर के बाथरूम में मिला था, साथ ही, उनता अंतिम संस्कार सोमवार 27 मार्च को किया जाएगा। उनके पति हरमिंदर सिंह की अचानक हुई मौत ने सबको शोक में डाल दिया है।

बेटी साहिबा ने की खबर की पुष्टि:

बता दें कि, अभिनेत्री की बेटी साहिबा ने खबर की पुष्टि की और मीडिया तो बताया कि, "हां, यह सच है, यह आज दोपहर हुआ, यह अचानक मौत थी। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा, क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसका इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।"

नीलू कोहली का वर्क:

वहीं, अगर नीलू कोहली के वर्क फ्रंट की बात करें तो, नीलू कोहली ने बॉलीवुड फिल्म 'दिल क्या करे' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। बाद में उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। वह हाल ही में पीरियड ड्रामा 'जोगी' (Jogi) में दिखाईं दी थीं। वह हाल ही में टीवी शो 'ये झुकी सी नजर' में नजर आई थीं। हाल ही में, सुनील ग्रोवर के साथ उनका एक नया प्रोजेक्ट प्रोमो लॉन्च किया गया था, जिसमें वह एक लीड रोल निभा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT