सपना चौधरी ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द
सपना चौधरी ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सपना चौधरी ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो के माध्यम से अपने जीवन के सफर को याद किया है। अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताई हैं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने शेयर किया पोस्ट:

सपना चौधरी ने अपने इसी 13 सालों के संघर्ष भरे जीवन को एक वीडियो के माध्यम से याद किया और फैंस के बीच शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए सपना ने अब तक की पूरी कहानी बयां की है। वीडियो में वह कहती हैं कि, "मैं भी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल जाना चाहती थीं। लेकिन छोटी सी उम्र में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। जब साल 2008 में पिता के देहांत होने के बाद उनके घर में कोई भी कमाने वाला नहीं था। तब मुझे काम करना पड़ा। मुझे याद भी याद है वो तारीख वो रात सात 2009 में 14 वर्ष की थी जब मैंने दूसरी दुनिया में एंट्री की और इस दुनिया ने मुझे बड़े प्यार से अपनाया। इसी दुनिया में मुझे एक ऐसा मुकाम दिया लोगों का प्यार ​मिला एक नई पहचान मिली।"

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, "आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। छोटी सी थी आप सब के बीच आई तो कलाकारी कौम ने मुझे अपनाया। सोचा था पढ़-लिखकर बढ़िया नौकरी करूं, लेकिन उसके (ईश्वर) के आगे किसी की चलती है।"

वीडियो में सपना आगे कह रही हैं, "ऑटो में बस में हम रात के 2-2 बजे शो करके वापस आते थे। लोग बहुत कुछ कहते थे, बुरा लगता था लेकिन किसी जुबां पकड़ सकते हैं। आज भी जब उस वक्त को याद करती हूं तो डर जाती हूं। मैंने आज तक किसी का बुरा नहीं किया। भगवान गवाह है इस बात का और शायद इसी लिए आप सभी का मुझे इतना प्यार मिलता है।"

इतना ही नहीं सपना चौधरी ने आगे कहा, जब मेरा पहला गाना ‘ढाई लीटर दूध’ रिलीज हुआ तो उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वीडियो के आखिर में सपना ने बताया कि जल्द ही वो अपने जीवन की कहानी पेश करेंगी। सपना के वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT