बच्चों से अलग तरह का लगाव रहा है : नीतू कपूर
बच्चों से अलग तरह का लगाव रहा है : नीतू कपूर Raj Express
सेलिब्रिटी

बच्चों से अलग तरह का लगाव रहा है : नीतू कपूर

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। लेजेंडरी एक्ट्रेस नीतू कपूर जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहे डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स' को जज करती हुए नजर आएंगी। शो में नीतू कपूर के अलावा डांस की रानी कही जाने वाली नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी भी बतौर जज शो को जज करेंगे। हाल ही में मुंबई में शो को मीडिया के सामने लांच किया गया। इस मौके पर मौजूद नीतू कपूर से जब हमने पूछा कि क्या वो इस शो के साथ एक नई पारी शुरू करने जा रही हैं। सवाल के जवाब में नीतू कपूर ने कहा, "आप इस वक्त को मेरी लाइफ का एक नया फेज कह सकते हैं। यह बच्चों का शो है और मुझे हमेशा बच्चों से एक अलग तरह का लगाव रहा है। ऋषि जी के जाने के बाद अभी हाल ही में मैंने फिल्म जुग-जुग जियो की और उस फिल्म के शूट के दौरान मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ। फिल्म के बाद मैंने कुछ शोज भी किए और अब इन टैलेंटेड बच्चों के बीच काफी खुश हूं और अपनी इस नई पारी को काफी एंजॉय कर रही हूं।

जब हमने उनसे पूछा कि शो में वो बच्चों को किस तरह जज करेंगी। इस पर नीतू कपूर ने कहा, "देखिए, मैं काफी इमोशनल इंसान हूं और मैं बच्चों को डांट नहीं सकती। मैं उन्हें जो भी कहूंगी वो बड़े प्यार से कहूंगी ताकि उन्हें बुरा नहीं लगे। सच कहूं तो शो में भाग लेने वाले सभी बच्चे इतने अच्छे डांसर हैं कि उनकी परफॉर्मेंस देखकर ही आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

नीतू कपूर से जब हमने उनके फैमिली में बेस्ट डांसर के बारे में पूछा तो नीतू कपूर ने कहा," हमारी फैमिली में काफी डांसर्स हैं लेकिन मेरी नजर में तो मेरा बेटा ही बेस्ट डांसर है। रणबीर का एक अपना-अलग लेबल का स्टाइल और स्वैग है जो उसे दूसरों से अलग बनाता है। ऋषि जी भी अच्छे डांसर थे लेकिन मेरी नजर में वो डांसर से ज्यादा एक अच्छे परफॉर्मर थे। बता दें कि डांस दीवाने जूनियर्स 23 अप्रैल से हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

डांस दीवाने जूनियर्स 23 अप्रैल से हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT