डायरेक्शन को लेकर अभी तक सोचा नहीं है : दिया मिर्जा
डायरेक्शन को लेकर अभी तक सोचा नहीं है : दिया मिर्जा Social Media
सेलिब्रिटी

डायरेक्शन को लेकर अभी तक सोचा नहीं है : दिया मिर्जा

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस दिया मिर्जा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भीड़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दिया की यह फिल्म कोविड 19 के दौरान हुए लॉकडाउन पर बेस्ड है। पिछले दिनों हमारी मुलाकात दिया मिर्जा से हुई है और हमने दिया मिर्जा से फिल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

फिल्म भीड़ में आपका किरदार क्या है ?

मैं इस वक्त आपको अपने किरदार के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं। बस इतना कहूंगी कि फिल्म में मैं एक प्रिविलेज महिला का किरदार निभा रही हूं जो कि अपने बच्चे से मिलने के लिए बाहर निकली है और वो किस तरह लॉकडाउन में फंस जाती है। फिर आगे वो किस तरह परेशानियों का सामना करती है, यही फिल्म में दिखाया गया है।

अनुभव सिन्हा के साथ आपने पहले भी काम किया है, क्या कुछ बदलाव उनमें देखती हैं ?

मैं अनुभव सिन्हा को पिछले 23 सालों से जानती हूं। मैंने पहले भी अनुभव के साथ दस और कैश जैसी फिल्में की हैं लेकिन पहले के अनुभव और अभी के अनुभव में काफी फर्क है। मैं अभी के अनुभव की हर फिल्मों की हिस्सा बनना चाहती हूं। अनुभव की फिल्में हमेशा अच्छी होती हैं और यह एक सोशल पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है और इस तरह की फिल्में बनाने के लिए साहस भी होना चाहिए। मैं इस फिल्म को अनुभव सिन्हा की सबसे बेस्ट फिल्म कहूंगी।

क्या आप कभी फिल्में डायरेक्ट करेंगी ?

सच कहूं तो पता नहीं लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक फिल्म को डायरेक्ट कर सकती हूं और मेरे पास के लोग भी कहते हैं कि मुझे फिल्में डायरेक्ट करनी चाहिए। मैंने अभी तक डायरेक्शन के बारे में सोचा नहीं है। फिलहाल, मैं किसी और के डायरेक्शन में काम करके काफी एंजॉय कर रही हूं और आगे भी करना चाहती हूं।

आप काफी कम फिल्में करती हैं, क्या आप चूजी हैं ?

मैं चूजी नहीं हूं, मेरे पास एक्टिंग के अलावा और भी काफी सारे काम होते हैं। इसके अलावा मैं एक मां भी हूं और मुझे उन सभी जिम्मेदारियों को भी निभाना होता है। मैं अब किसी भी तरह की फिल्मों का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं। मैं बस अब उन फिल्मों को करती हूं जिसमें मेरा किरदार अच्छा हो और जब मेरे बच्चे बड़े हो जाएं तो उन्हें मुझपर गर्व हो और वो मेरी फिल्मों से कुछ सीख सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT