कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव Social Media
सेलिब्रिटी

Health Update: राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए खुशखबरी, नार्मल हुआ बीपी, ऑक्सीजन लेवल

Sudha Choubey

Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले 22 दिनों से अस्पताल में हैं। फैंस उनकी सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहें हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। कॉमेडी के किंग की तबियत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है। उनका बीपी और ऑक्सीजन लेवल भी अब नॉर्मल हो चुका है। अब उनको तकरीबन 22 दिन के बाद वेंटिलेटर से भी हटाया जा सकता है।

बता दें कि, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा है। राजू श्रीवास्तव भले ही अभी तक वेंटिलेटर पर हों, लेकिन अब वे 90 फीसदी ऑक्सीजन नेचुरल तरीके से ले रहे हैं। उनका बीपी, ऑक्सीजन लेवल नार्मल हुआ है। राजू श्रीवास्तव भले ही अभी तक बेहोश है लेकिन उनके हाथ-पैरों में अब थोड़ी मूवमेंट देखने को मिल रही है।

राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार:

राजू श्रीवास्तव के भाई ने उनकी सेहत को लेकर एक अपडेट दी है, जिसमें ये कहा गया कि, राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उनका वेंटिलेटर हटाने का फैसला लिया है, जबकि उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है।एक दिन पहले डॉक्टर वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे। मगर, उनको फिर से बुखार आने पर डॉक्टरों ने अपना फैसला बदल दिया है।

बताते चलें कि,10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उनका ICU में इलाज हो रहा है, इसके पहले 14 अगस्त को राजू को फीवर आया था। 3 दिन बाद इसमें सुधार हुआ था। इसके बाद राजू के ब्रेन में संक्रमण का पता लगा था, ICU में किसी भी प्रकार का संक्रमण न फैले, इसको लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरतना शुरू कर दी गई है। राजू श्रीवास्तव का एम्स में बीते 23 दिन से इलाज चल रहा है। लगातार फैंस उनकी सहत की बेहतरी के लिए दुआएं कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT