Health Update: फिर से बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत
Health Update: फिर से बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत Social Media
सेलिब्रिटी

Health Update: फिर से बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, हालत नाजुक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जाने-माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं। राजू श्रीवास्तव के फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हैं। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर नाजुक बताई जा रही है। उनके दिमाग में पानी मिला है।

फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत:

बता दें कि, दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी हुई थी। इसके बाद उनके हाथ, पैरों में आई हरकत की जानकारी से फैंस खुश हो उठे। हालांकि, राजू को अब तक होश नहीं आया है, जिससे हर कोई हैरान है। इसी बीच खबर आ रही है कि, इलाज के दौरान राजू की तबीयत दोबारा बिगड़ गई है, साथ ही उनकी हालत नाजुक है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है।

दिमाग के एक हिस्से में मिली सूजन:

आपको बता दें कि, राजू श्रीवास्तव को बीते दिन 10 अगस्त 2022 को हार्टअटैक आया था। इसके बाद उन्हे एम्स में भर्ती कराया गया था। कल डॉक्टरों ने कहा था कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। लेकिन आज अचानक उनकी हालत फिर से खराब हो गई है। बताया जा रहा है कि, बुधवार देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन कराया, तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है।

शेखर सुमन ने किया था खुलासा:

अभिनेता शेखर सुमन, राजू श्रीवास्तव के परिजनों से लगातार संपर्क में बने हुए हैं। उन्होंने बीते दिन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर खुलासा किया था। शेखर सुमान ने बताया था कि, अभी 15 दिन पहले ही उनकी मुलाकात राजू श्रीवास्तव से हुई थी। राजू इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आए थे, जब शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव को देखा तो वह कमजोर दिख रहे थे। जिसके बाद शेखर सुमन ने उन्हें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने को कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT