Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा Social Media
सेलिब्रिटी

Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, दबी है ब्रेन की नस

Sudha Choubey

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। वो इन दिनों एम्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बीते दिनों वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, कॉमेडी स्टार की हालत अभी भी स्थिर है। इसी बीच उनकी हेल्थ से जुड़ा नया अपटेड सामने आया है।

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट आई सामने:

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। राजू श्रीवास्तव की एमआरआई (MRI) रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि, उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है। MRI रिपोर्ट की जानकारी राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने दी।

एमआरआई में हुआ बड़ा खुलासा:

ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो राजू श्रीवास्तव के भाई की ओर से जानकारी मिली है कि, बीती राज डॉक्टरों ने कॉमेडियन का एमआरआई किया था, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है। इससे पता चलता है कि, उनकी नसे दब गई है। डॉक्टर इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स देखने के बाद डॉक्टरों ने कहा है कि, उनकी सेहत रिकवर होने में 10 दिन का समय और लग सकता है।

आपको बता दें कि, बीते दिन राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक बयान जारी किया था। उन्होंने कॉमेडियन के नवीनतम स्वास्थ्य अपडेट को साझा किया और सभी से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने और अफवाहों पर विश्वास न करने को कहा था।

वहीं, भाजपा सांसद और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन व्यक्तिगत रूप से राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर नियमित रूप से अपडेट लेते हैं। हर्षवर्धन खुद एम्स में संबंधित डॉक्टरों से दिन में एक या दो बार बात करते हैं और राजू के परिवार के साथ डॉक्टर के साथ बातचीत को संवेदनशील तरीके से साझा करते हैं। राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी पहले ही राजू के परिवार से बात कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT