हाई कोर्ट ने खारिज की राज कुंद्रा की याचिका
हाई कोर्ट ने खारिज की राज कुंद्रा की याचिका Social Media
सेलिब्रिटी

Raj Kundra Pornography Case: हाई कोर्ट ने खारिज की राज कुंद्रा की याचिका

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा की याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। मालूम हो कि, 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

राज कुंद्रा की याचिका हुई खारिज:

राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई करते हुए आज जस्टिस एएस गडकरी ने फैसला सुना दिया। जस्टिस एएस गडकरी ने कहा है कि, मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा हिरासत में रिमांड कानून के अनुरूप है और इसमें किसी हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है। इस तरह राज कुंद्रा की जमानत की उम्मीद को एक बार फिर धक्का लगा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर 2 अगस्त को आदेश सुरक्षित रखा था।

शिल्पा कर चुकी हैं बेल को लेकर अपील:

बता दें कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कई बार अपने पति के लिए बेल अपील कर चुकी हैं, लेकिन कोर्ट ने सभी अर्जियों को खारिज कर दिया है। इस मामले से जुड़े लोगों शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्ठ से भी पूछताछ हुई है। शिल्पा शेट्टी इस केस को लेकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर चुकी हैं, जिनमें उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि, लोग उनके परिवार को लेकर कई सारी बातें बना रहे हैं, जो बिल्कुल गलत है। मामला अभी कोर्ट में है ऐसे में किसी को भी अपने निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहिए।

आपको बता दें कि, राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद दो बार उनकी बेल अपील रद्द हो चुकी है। इस मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच लगातर इस बात का पता कर रही है कि, शिल्पा शेट्टी भी इस मामले में शामिल थीं या नहीं? हालांकि अभी तक कि, जांच प्रक्रिया में शिल्पा के खिलाफ पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT