हिमाचल के पूर्व CM ने की कंगना रनौत की 'थलाइवी' की तारीफ
हिमाचल के पूर्व CM ने की कंगना रनौत की 'थलाइवी' की तारीफ Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

हिमाचल के पूर्व CM ने की कंगना रनौत की 'थलाइवी' की तारीफ, एक्ट्रेस ने शेयर किया लेटर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म के लिए कंगना रनौत की हर तरफ तारीफ की जा रही है। फिल्म में कंगना ने जय ललिता का किरदार निभाया है जो कि, उन्होंने शानदार और बेहतरीन तरीके से निभाया है। अब हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने तारीफ की है।

कंगना रनौत ने दी जानकारी:

हाल ही में कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार (Shanta Kumar) ने उनकी फिल्म 'थलाइवी' की तारीफ की है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लेटर शेयर करते हुए आभार व्यक्त किया है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटर शेयर करते हुए लिखा है, "हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री का विशेष लेटर…. श्री शांता कुमार जी, एक राजनेता के जीवन पर आधारित फिल्म पर सबसे महान राजनेता से प्यार और सराहना मिलना सबसे बड़ा अवॉर्ड है। शुक्रिया सर।"

क्या लिखा है लेटर:

वहीं अगर मुख्यमंत्री शांता कुमार द्वारा लिखे गए लेटर की बात करें, तो हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार जी ने अपने इस लेटर में लिखा है, "कल पूरे परिवार और मित्रों के साथ तुम्हारी कृति थलाइवी देखा। अभिनय की जिस ऊंचाई तक तुमने उड़ान भरी है, उसे देखकर आनंन्द भी आया और अपने हिमाचल की अपनी बेटी पर गर्व भी हुआ।"

इस लेटर में उन्होंने आगे लिखा है, "तुम्हारे अन्तिम शब्द- "एक बात याद रखो अगर मुझे अम्मा समझोगे तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हें...." ये शब्द अभी भी कान में गूंज रहे हैं, आनन्दित ही नहीं पुलकित भी हो रहा हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "याद रखना, प्रभु ने तुम्हें इसी प्रकार अभिनय में कुछ अभूतपूर्व और अति विशेष करने के लिए भेजा है। भारती राष्ट्रीय गौरव के कुछ अनछुए विस्मृत स्थलों को तुम्हें ही अपने अभिनय से प्रकाशमान करना है।" घर आने के लिए इनवाइट करते हुए उन्होंने आगे लिखा- कभी गगल से होकर घर आने का कार्यक्रम बनाओ, कुछ क्षण मिलने का समय मिलेगा। एक बार फिर से बधाई, प्यार और हार्दिक शुभकामनाएं।"

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देंगी, जो एक जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें वो एक एजेंट अग्नि नामक एक अधिकारी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा कंगना की झोली में 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' जैसी फिल्में भी हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'सीता- द इनकार्नेशन' में नजर आने वाली हैं। वह इस फिल्म में सीता के किरदार में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT