हिमांश कोहली के पूरे परिवार को हुआ कोरोना
हिमांश कोहली के पूरे परिवार को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

हिमांश कोहली के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, कहा- आपकी दुआओं की जरूरत है

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। आए दिन कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना काल में बॉलीवुड और टीवी के ऐसे कई सितारे रहे जो कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। अब अभिनेता हिमांश कोहली ने बताया कि, उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआओं की अपील की।

हिमांश कोहली ने शेयर किया पोस्ट:

हिमांश अपने परिवार के साथ दिल्ली में वक्त बिता रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वो सक्रिय हैं और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हिमांश ने पोस्ट में लिखा, "पिछले दो तीन दिन से मेरे माता-पिता और मेरी बहन दिशा को वायरल इंफेक्शन के साथ हल्का बुखार हो रहा था। हमने अपना कोरोना टेस्ट कराया। मॉम, डैड और दिशा का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनमें कोविड 19 के हल्के लक्षण हैं जबकि मेरा टेस्ट निगेटिव निकला है।"

हिमांश कोहली के पूरे परिवार को हुआ कोरोना

हिमांश ने बताया उनके परिवार के ये तीन सदस्य फिलहाल एक ही कमरे में साथ रह रहे हैं। अभिनेता ने कहा, "मैं एक अलग कमरे में रह रहा हूं। हमने अपने यहां काम करने वालों को भी एक अलग कमरा और एक अलग वॉशरूम दे रखा है। परिवार के किसी भी संक्रमित सदस्य को कमरे से बाहर आने या किसी दूसरे के वॉशरूम को यूज करने की इजाजत नहीं है। दरवाजे तक सारी सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं और हम हर दो घंटे में घर को सैनिटाइज कर रहे हैं।"

हिमांश ने आगे लिखा, "हम सभी घर पर क्वारंटीन हैं और नियमों का पालन कर रहे हैं। हम सरकारी अधिकारियों के भी शुक्रगुजार हैं। उन लोगों को सलाम जो इस मुश्किल घड़ी में कोशिश कर रहे हैं कि, सभी सुरक्षित रहें। मुझे उम्मीद है कि, सब इससे जल्द उबर जाएंगे और ठीक हो जाएंगे। आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।"

हिमांश कोहली ने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक ही फिल्म से एक्टर ने कई लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इसके अलावा एक्टर कई हिट म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रहे हैं।

बता दें कि, हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपने अफेयर और ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। हिमांश से अलग होने के बाद नेहा को कई मौकों पर दुखी होते या आंसू बहाते हुए देखा गया है। नेहा ने सोशल मीडिया पर बताया भी था कि, वे ब्रेकअप के बाद डिप्रेस्ड थीं। वहीं हिमांश का कहना था कि, उन्हें आरोपी की तरह दिखाया गया। कभी उनका पक्ष किसी ने नहीं जानना चाहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT