परिवार के बाद खुद भी कोरोना की चपेट में आए हिमांश कोहली
परिवार के बाद खुद भी कोरोना की चपेट में आए हिमांश कोहली Social Media
सेलिब्रिटी

परिवार के बाद खुद भी कोरोना की चपेट में आए हिमांश कोहली, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली ने बताया था कि, उनके माता-पिता और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि, उनके पैरेंट्स और बहन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब खबर आई है कि, हिमांश अपनी फैमली के साथ अब खुद भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि, अपने परिवार का ध्यान रखते-रखते वो भी कोरोना के चपेट में गए हैं।

हिमांश कोहली ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता हिमांश कोहली ने अपने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर कोरोना वायरस होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरा परिवार ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है। हम कई बार सोंचते हैं कि, हमारे पास बेस्ट इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम लोग योद्धा हैं आदि। और हमें लगता है कि हम बड़े लेवल पर अतिरिक्त सावधानी बरतते हैं "

उन्होंने कहा, "माता-पिता और बहन के बाद, मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण विकसित होने लगे, जिसके बाद कल मैंने कोरोना जांच करवाया, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं जरा भी नहीं डरा हूं, क्योंकि रिकवरी रेट काफी ज्यादा है। लेकिन मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि, इस वायरस को हर कोई अपने हिसाब से लेता है। मैं इस वायरस को हल्के में नहीं लेता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह आप में से किसी के पास न पहुंचे।"

शेयर किया घरेलू नुस्खा:

अभिनेता ने इससे बचने के लिए घरेलू नुस्खा शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "सबसे पहले निंबू/हल्दी के साथ गर्म पानी का सेवन करें। दूसरा स्टीम शॉवर लें, पानी में कर्वोल प्लस मिलाएं। तीसरे इम्यूनिटी के लिए मल्टीविटामिन का सेवन करें, खासतौर से विटामिन सी, डी और बी12। "

बता दें कि, हिमांश कोहली ने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। इस फिल्म में एक्टर का अंदाज भी लोगों को पसंद आया था। इसके अलावा वह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ से अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT