हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी शायरी
हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी शायरी Social Media
सेलिब्रिटी

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी शायरी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हिना खान इन दिनों मंगेतर रॉकी जायसवाल के साथ खूब क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही वह रॉकी के साथ सुला वाइनयार्ड्स भी घूमने गईं और वहां से दिलकश तस्वीरें शेयर कीं। हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने अपनी यूरोप ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं और मस्ती करती नजर आ रही हैं।

सामने आई रॉकी-हिना की रोमांटिक तस्वीरें:

रॉकी और हिना अकसर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं। सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे रॉकी और हिना पब्लिकली प्यार का इज़हार करने से भी नहीं चूकते। रॉकी ने अपने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जोकि पेरिस के वकेशन की हैं। इन तस्वीरों में फैन्स हिना और रॉकी की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सामने आई इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रॉकी ने रोमांटिक शायरी भी लिखी है। रॉकी ने हिना खान के लिए अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "एक तुम हो और एक जिंदगी, मैं दोनों को जी रहा हूं। ये और बात है कि जिंदगी मुझसे उतना प्यार नहीं करती।" तस्वीर में हिना खान प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं रॉकी प्रिंटेड जैकेट में दिख रहे हैं। हिना खान ने इस तस्वीर पर खुद प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "करती है जिंदगी भी, और मैं भी।"

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी शायरी

गौरतलब है कि, हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की 'अक्षरा' का किरदार निभाने से की थी। हिना खान के इस किरदार को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। हिना खान इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में अहम किरदार निभाए। वहीं उन्होंने विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

वहीं अगर हिना खान और रॉकी के रिलेशनशिप के बारे में बात करें, तो हिना और रॉकी की मुलाकात शो के दौरान ही हुई थी। रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। दोनों में नजदीकियां इस शो के दौरान ही बढ़ीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT