हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी
हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी Social Media
सेलिब्रिटी

हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, शेयर किया मां का बेहद इमोशनल वीडियो

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने पिता खो दिया है। हिना खान के पिता का निधन अप्रैल में हुआ था। अब हिना खान ने अपने पिता को याद करते हुए उनके जन्मदिन की सालगिरह मनाई और केक काटा। हिना खान ने इसकी तस्वीर भी अपने फैंस के साथ शेयर की, जो काफी इमोशनल कर देने वाली है।

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट:

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां केक काटते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में हिना की मां केक काटते हुए फूट-फूट कर रोने लगती हैं। इस दौरान उनके दिल का दर्द साफ छलक रहा था।

हिना खान ने लिखा इमोशनल नोट:

हिना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। हिना लिखती हैं, "जब कोई नुकसान समझ से परे हो, तो वह जिंदगी के लिए कड़वाहट ला देता है। लेकिन उसमें भी उम्मीद खोज पाने के लिए गहराई, साहस, शक्ति और दृढ़ निश्चय चाहिए... यह मुझे मेरी मां से मिला है, मैं किसी ऐसे शख्स को नहीं जानती जो उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो। उन्होंने सेलिब्रेट करने का फैसला लिया, उनकी तरफ से केक काटने का फैसला लिया, वह मेरे लिए शक्ति और प्रेरणा दोनों हैं।" हिना खान द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसके अलावा हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पिता के साथ मनाए पिछले बर्थडे का भी एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि, वो उन्हें बहुत प्यार करती हैं और उन्हें मिस कर रही हैं। हिना का ये पोस्ट बेहद भावुक कर देने वाला है।

हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी

अप्रैल में हुआ हिना के पिता का निधन:

बता दें कि, हिना खान के पिता असलम खान का इसी साल 20 अप्रैल को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था, हिना उस वक्त कश्मीर में शूटिंग कर रहीं थी। पिता के जाने के बाद उन्होंने अपने आप को बहुत मुश्किल से संभाला है। हाल ही में फादर्स डे पर हिना ने पापा के साथ अपनी पुरानी यादों को शेयर किया था।

इस गाने में आएंगी नजर:

वहीं अगर हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हिना 'बारिश बन जाना' (Barish Ban Jaana) के जबरदस्त हिट के बाद अपनी एक और सॉन्ग के साथ तैयार हैं। आने वाले म्यूजिक वीडियो में भी उनके साथ एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आने वाले हैं। इस गाने का टाइटल 'मोहब्बत है' (Mohabbat Hai) है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT