हॉलीवुड स्टार Bruce Willis की बिगड़ी तबियत
हॉलीवुड स्टार Bruce Willis की बिगड़ी तबियत Social Media
सेलिब्रिटी

हॉलीवुड स्टार Bruce Willis की बिगड़ी तबियत, परिवार ने कहा- ये बेहद दर्दनाक है

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ब्रूस विलिस (Bruce Willis) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, उन्हें एक बड़ी बड़ी बीमारी ने जकड़ लिया है। इसका खुलासा उनके परिवार ने दिया है, इससे पहल उनके परिवार ने जानकारी दी थी कि, ब्रूस विलिस वाचाघात नामक बीमारी से पीड़ित हैं, जो डिमेंशिया का एक रूप है। बता दें कि, अब उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई है। हाल ही में ब्रूस विलिस के स्वास्थ्य के बारे में एक्शन सुपरस्टार के परिवार ने एक और खुलासा किया है। अभिनेता के परिवार ने बताया है कि, ब्रूस को वाचाघात के बाद अब फ्रंटोटेंपोरल डिमेंशिया की बीमारी भी हो गई है। मीडिया को दिए एक बयान में, परिवार ने कहा कि, ब्रूस को अन्य लक्षणों के बीच संचार के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

परिवार ने जारी किया बयान:

परिवार द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, "साल 2022 में ब्रूस को वाचाघात होने की घोषणा के बाद उनकी स्थिति में सुधार हुआ था और अब हमे पता लगा है कि ब्रूस को फ्रंटोटेंपोरल डिमेंशिया (एफटीडी) नाम की बीमारी भी हुई है। बातचीत में दिक्कत इस बीमारी का एक लक्षण है। यह बहुत दर्दनाक है, लेकिन फिर भी हमें ब्रूस की बीमारी के बारे पता लगना एक राहत की बात है।" बता दें, ब्रूस की स्वास्थय संबंधी जानकारी उनकी बेटी रुमर विलिस ने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

फ्रंटोटेंपोरल डिमेंशिया के बारे में:

जानकारी के लिए बता दें कि, फ्रंटोटेंपोरल डिमेंशिया एक ऐसी बीमारी है, जो भाषा से संबंधित मस्तिष्क के क्षेत्रों को प्रभावित करने वाले विकारों के लिए एक व्यापक शब्द है। इसके कारण इंसान के व्यक्तित्व में बदलाव, बोलने में कठिनाई और भाषा से संबंधित दिमाग के क्षेत्रों को प्रभावित करने वाली परेशानियां पैदा करती है।

ब्रूस विलिस की फिल्में:

वहीं, अगर ब्रूस विलिस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1980 में की थी। अपने फिल्मी करियर में ब्रूस विलिस ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान 1988 में आई जॉन मैक्लैन की फिल्म 'डाई हार्ड' से मिली। यह फिल्म विलिस की पहली बड़ी फ्रेंचाइजी बनीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT