एंजेलिना जोली ने करवाया मधुमक्खियों संग फोटोशूट
एंजेलिना जोली ने करवाया मधुमक्खियों संग फोटोशूट Social Media
सेलिब्रिटी

एंजेलिना जोली ने करवाया मधुमक्खियों संग फोटोशूट, इस तरह किया गया शूट

Author : Sudha Choubey

हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एंजेलिना जोली अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एंजेलिना जोली ने हाल ही में सबसे अजीब और चुनौतीपूर्ण फोटोशूट करवाया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गयी हैं। दरअसल, यह फोटोशूट उन्होंने वर्ल्ड बीज (मधुमक्खी) डे के मौके पर करवाया है। उन्होंने मधुमक्खियों के झुंड के बीच फोटशूट भी कराया। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि, मधुमक्खियां उनके शरीर पर चिपकी हुईं हैं। इस अनोखे शूट के लिए, जोली को लगभग 18 मिनट तक सैकड़ों मधुमक्खियों से घिरे रहना था।

मधुमक्ख‍ी पालन को बढ़ावा देने के लिए आगे आईं एंजेल‍िना:

अभिनेत्री एंजेल‍िना जोली ने नेशनल ज्योग्राफ‍िक मैगेजीन के लिए यह फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट वर्ल्ड बी डे (20 मई) को मधुमक्खी पालन को प्रोत्साह‍ित करने के लिए था। फोटोशूट की तस्वीरों ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। तस्वीर में देखें तो एंजेल‍िना, ब्लैक बैकग्रांउड में एक ऑफ-शोल्डर व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वे सीधे कैमरा पर देख रही हैं। इस तस्वीर के अलावा एक वीड‍ियो भी है, जिसमें एक्ट्रेस बिना डरे मुस्कुराती देखी जा सकती हैं।

वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियो:

नेशनल ज्योग्राफिक ने इस फोटोशूट का वीडियो और तस्वीर भी जारी की हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि, उनका शरीर किसी चीज से ढका हुआ है और उनपर सैंकड़ों मधुमक्खियां चल रही हैं। उनके कंधों और चेहरे पर मधुमक्खियां चलते और भिनभिनाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एंजेलिना सिर्फ अपने सिर को ऊपर-नीचे करते हुए दिखाई देती हैं।

शूटिंग के लिए की गई थी प्लानिंग:

इस वीडियो को कैप्शन में फोटोग्राफ ने बताया कि, उन्होंने इस फोटोशूट करने में किस तरह से तैयारी की। उन्होंने बताया कि, इस शूट के लिए इटली की मधुमक्खियों का इस्तेमाल किया गया जो शूटआउट के दौरान शांत थीं। उन्होंने बताया कि, एंजेलिना को छोड़कर शूट कर रहे क्रू ने प्रोटेक्टिव किट पहना हुआ था। मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए माहौल शांत और काफी अंधेरा रखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT