हॉलीवुड स्टार Anne Heche का निधन
हॉलीवुड स्टार Anne Heche का निधन Social Media
सेलिब्रिटी

हॉलीवुड स्टार Anne Heche का निधन, कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में थीं भर्ती

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, अभिनेत्री ऐनी हेचे (Anne Heche) का निधन हो गया है। एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें, एनी हेचे बीते कई दिनों से कोमा में थीं। अभिनेत्री ऐनी हेचे के निधन की खबर ने उनके फैंस और करीबियों पर दुख का पहाड़ गिरा दिया है।

बता दें कि, अभिनेत्री ऐनी हेचे की कार लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं। हादसे के बाद से ही वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने जताया शोक:

ऐनी हेचे के निधन की खबर मिलने के बाद से ही मनोरंजन जगत में शोक है। एनी हेचे की मौत पर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर शोक जताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एनी के बच्चों, परिवार और करीबियों के साथ अपना प्यार और सपोर्ट व्यक्त किया है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मुझे गर्व है कि, मैं आप जैसी शख्सियत के साथ काम कर चुकी हैं। आप एक बहुत अच्छी इंसान और एक उम्दा कलाकार थीं। आपके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। आपकी आत्मा को शांति मिले।" इसके साथ ही प्रियंका ने ऐनी हेचे के परिवार के लिए भी अपना सपोर्ट व्यक्त किया है।

सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं एक्ट्रेस:

आपको बता दें कि, बीते दिन 5 अगस्त को सड़क दुर्घटना सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं थीं। उनकी उम्र महज 53 साल की थी। वहीं, बीते दिन उनके रिप्रेजेंटेटिव ने एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट दी थी। एक्ट्रेस के रिप्रेजेंटेटिव ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए बयान दिया था कि, ऐनी हेचे को लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटा दिया जाएगा।इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि, एक्ट्रेस के बचने की कोई उम्मीद नहीं नजर आ रही है। यहां तक कि, उनके अंगों को भी दान कर दिया जाएगा।

वहीं, अगर ऐनी हेचे के बारे में बात करे, तो ऐनी हेचे एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साबुन ओपेरा 'अदर वर्ल्ड' में अपनी उपस्थिति के साथ मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश किया। ऐनी हेचे कई टेलीविजन धारावाहिकों और फिल्मों में दिखाई दी हैं, जिनमें 'घातक इच्छा,' 'बहादुर,' 'जंगली पक्ष,' 'चलना और बात करना' जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री ऐनी Heche का जन्म 25 मई 1969 को अमेरिका के ऑरोरा में डोनाल्ड और नैन्सी हेशे के घर हुआ था। पांच भाई-बहनों में वह सबसे छोटी है। उनके पिता एक बैपटिस्ट गायन निर्देशक थे और उन्होंने अजीब सी नौकरी की, परिवार का समर्थन करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं कमाया। वह मिश्रित यूरोपीय सभ्य थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT