Hrithik Roshan Birthday
Hrithik Roshan Birthday Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Hrithik Roshan Birthday : करीना से लेकर कंगना तक, जानिए किन-किन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं ऋतिक?

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। 10 जनवरी 1974 को मायानगरी मुंबई में जन्मे ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से होने के चलते साल 1980 में ही उन्होंने बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेता फिल्म ’कहो ना प्यार है’ में काम किया था। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई। इसके बाद ऋतिक रोशन ने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कोई मिल गया’, ‘क्रिश’, ‘धूम 2’, ‘जोधा अकबर’, ‘अग्निपथ’, ‘सुपर 30’, ‘वॉर’ सहित कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वैसे अपनी फिल्मों के साथ-साथ ऋतिक अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि वह किन-किन हसीनाओं के साथ इश्क लड़ा चुके हैं।

करीना कपूर :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन किसी समय बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को डेट करते थे। चर्चा तो यह भी है कि वह एक ही समय में अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और करीना दोनों को डेट कर रहे थे।

करीना कपूर

बार्बरा मोरी :

कहा जाता है कि फिल्म ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान ऋतिक अपनी को-स्टार बार्बरा मोरी के काफी करीब आ गए थे। उस समय ऋतिक शादीशुदा थे। इनके रिश्ते की वजह से ही ऋतिक और सुजैन के रिश्ते में दरार आई थी।

बार्बरा मोरी

कंगना रनौत :

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे विवादित अफेयर में रहा है। ब्रेकअप होने के बाद कंगना ने खुलकर ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद दोनों के बीच यह विवाद कोर्ट तक भी पहुंचा था।

कंगना रनौत

कैटरीना कैफ :

ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि फिल्म ‘जिंदगी मिलेगी ना दोबारा’ और ‘बैंग बैंग’ के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों-इशारों में कटरीना को ही उनके और ऋतिक के बीच ब्रेकअप की वजह बताया था।

कैटरीना कैफ

श्वेता बच्चन :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किसी समय अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन शादीशुदा ऋतिक रोशन को बहुत पसंद करती थीं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी थे। हालांकि बाद में बच्चन परिवार को इसकी जानकारी लगी तो दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। इस बात में कितनी सच्चाई है यह कहा नहीं जा सकता है।

श्वेता बच्चन

सबा आजाद :

ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जा सकता है।

सबा आजाद

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT