ऋतिक रोशन ने न्यू ईयर पार्टी में किया जबरदस्त डांस, मीका सिंह ने किया शेयर
ऋतिक रोशन ने न्यू ईयर पार्टी में किया जबरदस्त डांस, मीका सिंह ने किया शेयर Social Media
सेलिब्रिटी

ऋतिक रोशन ने न्यू ईयर पार्टी में किया जबरदस्त डांस, मीका सिंह ने किया शेयर

Author : Sudha Choubey

साल 2021 ने दस्तक दे दी है और सारी दुनिया ने नए साल का स्वागत बहुत जोर-शोर के साथ किया। इसी तरह बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी नए साल का वेलकम पूरी धूम-धाम के साथ किया और उनके घर पर एक बहुत ही शानदार पार्टी भी दी गई थी। इस खास मौके पर उन्होंने अपने पहली फिल्म के हिट सॉन्ग पर न सिर्फ जबरदस्त डांस किया बल्कि मीका सिंह के साथ सुरों को भी सजाया। सोशल मीडिया पर ऋतिक-मीका का वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

हुक स्टेप करते दिखे ऋतिक रोशन:

वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋतिक रोशन 'कहो ना प्यार है' का हिट गाना 'ए मेरे दिल तू' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, बल्कि गाने के हुक स्टेप भी कर रहे हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऋतिक रोशन और मीका सिंह का यह बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है।

मीका सिंह ने शेयर किया वीडियो:

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "Happy New Year... ऋतिक रोशन, जायद खान, करण बावा और राकेश रोशन के साथ बहुत ही शानदार पार्टी रही। शुक्रिया कुकु बावा साब और राकेश रोशन इस तरह की शानदार पार्टी देने के लिए। आप सबको नए साल की बधाई। आप सब के लिए सेहतमंद होने और ढेर सारी खुशियों की कामना, गुडबाय 2020, वेलकम 2021।"

शेयर की ये तस्वीर:

वीडियो के साथ मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। मीका सिंह और ऋतिक रोशन की फोटो भी वायरल हो रही है और दोनों इस फोटो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। मीका और ऋतिक की ये जुगलबंदी अब तक कई सारे लोगों ने देखी है और फैंस इसे जमकर लाइक कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT