'समोसा' मिस कर रहे हैं ऋतिक रोशन
'समोसा' मिस कर रहे हैं ऋतिक रोशन Social Media
सेलिब्रिटी

'समोसा' मिस कर रहे हैं ऋतिक रोशन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

ऋतिक रोशन बॉलिवुड से सबसे फिट अभिनेताओं में से हैं। वह दुनिया के सबसे सेक्सिएस्ट पुरुष का खिताब भी हासिल कर चुके हैं। ऐसे में हर कोई उनका स्टाइल फॉलो करना चाहता है। ऋतिक रोशन इन दिनों अपने घर से काम कर रहे हैं। एक्टर ने खुद एक इंस्टा पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। ऋतिक ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लैपटॉप के आगे सीरियस मोड में बैठे हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसकी वजह है उनके द्वारा लिखा गया कैप्शन। फैंस उनके इस अंदाज को देखकर इम्प्रेस हो गए हैं।

ऋतिक रोशन ने शेयर की ये तस्वीर:

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह अपने 'वर्क फ्रॉम होम' के अंदाज में नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह ही स्मार्ट और डैशिंग लगने वाले ऋतिक रोशन ने इन तस्वीरों में सफेद शर्ट और चश्मा पहना हुआ है। इस दैरान वह अपने टीम से बातें करते दिख रहे हैं।

'समोसा' मिस कर रहे हैं ऋतिक रोशन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा

समोसा मिस कर रहे हैं ऋतिक:

वहीं दूसरी फोटो में ऋतिक रोशन लैपटॉप पर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा कि, "मेरे सीरियस चेहरे पर मत जाओ मैं सिर्फ मेन्यू चेक कर रहा हूं।" इसी के साथ ऋतिक ने लिखा कि, "वो समोसा मिस कर रहे हैं।" एक्टर की इस बात को जानने के बाद फैंस हैरान हैं कि, ऋतिक को समोसा पसंद है।

लोगों ने किया कमेंट:

बता दें कि, अभिनेता ऋतिक रोशन के इस पोस्ट फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। ऋतिक रोशन के इस इंटेंस लुक और मजेदार कैप्‍शन वाली तस्‍वीर की खूब चर्चा हो रही है। उनके इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ से लेकर प्रीति जिंटा और हुमा कुरैशी से लेकर राकेश रोशन तक, सभी ठहाके लगाकर हंस रहे हैं।

इस तस्‍वीर पर एक फैन ने कॉमेंट कर के पूछा है, "आप चाहते हैं कि हम यह यकीन कर लें कि, आप समोसा खाते हैं।" ऋतिक ने इस रिप्‍लाई करते हुए लिखा है, "इससे बेहतर भी कुछ होता है क्‍या?"

एक साथ 12 समोसे खा सकते हैं ऋतिक:

बता दें कि, ऋतिक रोशन के बारे में अक्सर ये बात सामने आती है कि उन्हें समोसा बेहद पसंद है। एक्टर ने कपिल शर्मा शो में खुद इस बात का खुलासा किया था कि समोसा उनकी कमजोरी है। उन्होंने बताया था कि, वो चीट डे पर एक साथ 12 से ज्यादा समोसे खा सकते हैं।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऋतिक अपने जन्मदिन पर फैंस को तोहफा देने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ ऋतिक रोशन लीड रोल नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखी जाएगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद फैंस में उत्साह है, वह बेसब्री से इसके फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन 'कृष 4' में भी नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT