मुझे सीखना काफी पसंद रहा है : प्रियंका चोपड़ा
मुझे सीखना काफी पसंद रहा है : प्रियंका चोपड़ा Social Media
सेलिब्रिटी

मुझे सीखना काफी पसंद रहा है : प्रियंका चोपड़ा

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी इंटरनेशनल वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर काफी चर्चा में हैं जो कि 28 अप्रैल 2023 को डिजिटल प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। पिछले दिनों जब प्रियंका चोपड़ा इंडिया आई थी तो उस वक्त हमने प्रियंका से उनके इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर काफी बातचीत की थी। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

सीरीज में एक्शन करने का कैसा अनुभव रहा ?

मुझे एक्शन करना काफी पसंद है और हॉलीवुड में एक्शन करने से पहले मैंने बॉलीवुड में भी काफी फिल्मों में एक्शन किया है। हां, यहां का एक्शन बॉलीवुड से थोड़ा ज्यादा स्टाइलिश और डेंजरस होता है लेकिन सच कहूं तो मैंने लगभग अस्सी प्रतिशत खुद ही अपने स्टंट किए हैं और बॉडी डबल नहीं लिया है। मैंने इन सभी एक्शन सीक्वेंस को करने से पहले काफी ट्रेनिंग ली और सीखा क्योंकि मैं एरोगेंट नहीं हूं जो बोलूं कि मुझे सब आता है। मुझे सीखना काफी पसंद रहा है और खासतौर पर उन लोगों से जिन्हें सच में काफी कुछ आता है।

एक वक्त था, जब लोग हेमा मालिनी और श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती थी, अब लोग आपको अपना रोल मॉडल मानने लगे हैं, इस पर क्या कहेंगी ?

देखिए, मैं अभी भी माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जी को अपना रोल मॉडल मानती हूं। यह एक दौर होता है, जब आप सफल होते हैं और लोग आपको रोल मॉडल मानते हैं। मुझे लगता है कि यह एक समय हर एक एक्ट्रेस की लाइफ में आता है लेकिन मेरे हिसाब से मैं पुरानी एक्ट्रेसेस की तारीफ करना चाहूंगी कि क्योंकि वो सभी तब रोल मॉडल बनी जब बॉलीवुड में महिलाओं पर फिल्में नहीं बनती थी। हम सब आज की एक्ट्रेस इस मामले में लकी हैं क्योंकि हम सभी खुद ही आज अपने हिसाब से फिल्में बना ले रही हैं।

आपको इस सीरीज के लिए मेल एक्टर के बराबर की फीस मिली है। आपको क्या लगता है आज 2023 में मेल इंसिक्योरिटी है ?

हां, आज भी है क्योंकि मैं अपनी लाइफ में ऐसे भी पुरुषों से मिली हूं जो इनसिक्योर नहीं हैं लेकिन ऐसे भी लोगों से मिली हूं जो कि काफी इनसिक्योर हैं। एक वक्त था, जब मेरे फादर से ज्यादा मेरी मां कमाती थी तो मेरे फादर के अंदर मैंने कभी इंसिक्योरिटी नहीं देखी क्योंकि पैसा तो घर में ही आता था। मैं आज भी जब रेड कार्पेट पर जाती हूं तो मेरे पति निक मेरे सम्मान में मुझे सेंटर स्टेज दे देते हैं। मुझे अच्छा लगता है कि अब मेरी लाइफ में जितने भी पुरुष हैं वो सभी मेरी सक्सेस को लेकर या मुझे लेकर इनसिक्योर नहीं है।

आपकी बेटी मालती के आने से आपके काम पर कितना असर पड़ा है ?

असर तो पड़ा है क्योंकि मैंने अब अपने काम के घंटों को कम कर लिया है। मैं अब वीकेंड्स पर काम नहीं करती हूं क्योंकि वीकेंड्स का समय मैं मेरी बेटी को देती हूं। मालती के आने के बाद मैं ज्यादातर घर पर ही रहना पसंद करती हूं। मैंने सिटाडेल का शूट खत्म करने के बाद लगभग एक साल का ब्रेक भी लिया था। अब जब वो बड़ी हो गई है तो मैं यहां पर सीरीज को प्रमोट करने आई हूं। अभी इस वक्त वो घर में अपनी नानी के साथ खेल रही है और पनीर खा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT