कभी खुद को सीमित नहीं किया : ईशा सिंह
कभी खुद को सीमित नहीं किया : ईशा सिंह Pankaj Pandey - RE
सेलिब्रिटी

कभी खुद को सीमित नहीं किया : ईशा सिंह

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। इश्क का रंग सफेद और इश्क शुभान अल्लाह में नजर आ चुकी टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा सिंह जल्द ही फैंटेसी शो बेकाबू में नजर आएंगी। यह शो 18 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। पिछले दिनों मीडिया इंटरेक्शन के दौरान हमारी मुलाकात ईशा सिंह से हुई। पेश हैं हमारे बीच हुई बातचीत के प्रमुख अंश।

यह शो कैसे और कब आपको ऑफर हुआ ?

मुझे यह शो पिछले साल नवंबर महीने में ही ऑफर किया गया था लेकिन उस वक्त मैं शो को करने को लेकर काफी कन्फ्यूज थी क्योंकि अभी तक मैंने कोई भी फैंटेसी शो नहीं किया था। फैंटेसी शो एक नया जोनर है और मैं काफी उलझन में थी कि मेरे चाहने वाले लोग मुझे स्वीकार करेंगे या नहीं लेकिन जब मैंने शो का नरेशन सुना तो मुझे शो की स्टोरी और अपना किरदार दोनों ही अच्छे लगे और मैंने शो के लिए हां कह दिया।

शालीन भनोट के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ? बिग बॉस को लेकर कुछ बात हुई ?

मैं शालीन भनोट के साथ पहली बार काम कर रही हूं और उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। शालीन बहुत ही हार्डवर्किंग और अच्छे इंसान हैं। बिग बॉस को लेकर हमारे बीच कोई बात नहीं हुई और मुझे लगता है कि अभी ही वो बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं तो उन्हें बिग बॉस से थोड़ा ब्रेक देना चाहिए।

अब आप एक नामचीन एक्ट्रेस बन चुकी हैं, ऐसे में अब आपको लेकर लोगों का अप्रोच काफी बदल गया होगा, इस बारे में क्या कहेंगी ?

हां, अब लोगों का अप्रोच मुझे लेकर काफी बदल गया है और मुझे लोग सीरियसली लेने लगे हैं। मुझे मेरी मां ने सिखाया है कि कभी भी खुद जवाब मत दो, ऊपर वाले को जवाब देने दो। अगर आपका किसी ने दिल दुखाया है तो उसका हिसाब ऊपरवाला करेगा। अगर आप अच्छे एक्टर हैं तो आप खुद नहीं बल्कि आपके काम को बोलने दो। मैंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और मैं अपने काम को लेकर काफी पैशनेट भी हूं। बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें वो करने को मिलता है जो कि उन्हें काफी पसंद हो। मुझे खुशी इस बात की है कि मुझे लोगों द्वारा एक्सेप्ट किया जा रहा है।

अब आगे भी फिल्मों में काम करना चाहेंगी ?

पिछले साल मैंने अनुभव सिन्हा सर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मिडल क्लास लव की थी जो कि अभी जी5 पर उपलब्ध है। अब आगे कुछ इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट ऑफर हुए तो जरूर करूंगी क्योंकि मैं हर प्लेटफार्म पर काम करना चाहती हूं, फिर चाहे वो वेब सीरीज हो या फिर फिल्में हो क्योंकि मैंने कभी खुद को सीमित नहीं किया है। मैं बस अच्छा काम करना चाहती हूं बाकी ऊपर वाले की मर्जी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT