सिर्फ चार पन्ने की स्क्रिप्ट मांगता हूं : पंकज त्रिपाठी
सिर्फ चार पन्ने की स्क्रिप्ट मांगता हूं : पंकज त्रिपाठी Raj Express
सेलिब्रिटी

सिर्फ चार पन्ने की स्क्रिप्ट मांगता हूं : पंकज त्रिपाठी

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

  • पंकज त्रिपाठी इन दिनों छह से सात फिल्में कर रहे है।

  • कोई भी एक्टर जिसने छोटे रोल किए हो वो भी लीड रोल कर सकता है।

राज एक्सप्रेस। पंकज त्रिपाठी आज एक सफल एक्टर हैं और वो जिस भी फिल्म में नजर आ जाते हैं। वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर सफल होती है। इन दिनों अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले दिनों हमारी मुलाकात पंकज त्रिपाठी से हुई और हमने उनसे फिल्म को लेकर बातचीत की।

जब हमने पंकज त्रिपाठी से पूछा कि आजकल आप हर फिल्ममेकर की पहली पसंद बन चुके हैं, ऐसे में स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए कितना समय निकाल पाते हैं। सवाल के जवाब में पंकज त्रिपाठी ने कहा," सच कहूं तो इन दिनों मेरे पास किसी की भी स्क्रिप्ट पढ़ने का समय नहीं है क्योंकि मैं इन दिनों छह से सात फिल्में लेकर चल रहा हूं। इन्हीं फिल्मों को पूरा कर पाने में मैं कभी-कभी असमर्थ महसूस करता हूं। मैं तो कभी सोचता हूं कि अब थोड़ा काम कम कर दूं क्योंकि मैं उस तरह का एक्टर नहीं हूं कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं और गाड़ी में बैठकर कोई दूसरी स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं। जब भी मुझे कोई फिल्म ऑफर करता है तो मैं उसे बोलता हूं कि वो सिर्फ चार पन्ने की स्क्रिप्ट मुझे भेज दे। अगर मुझे वो चार पन्ने की स्क्रिप्ट पसंद आती है तो मैं उसे बोलता हूं कि अब पूरी स्क्रिप्ट लेकर पांच महीने के बाद मिलना ताकि मैं इन दिनों में दूसरी फिल्में पूरी कर लूं।"

पंकज त्रिपाठी से जब हमने पूछा कि एक वक्त था, जब वो छोटे रोल किया करते थे लेकिन आज कल वो फिल्म के लीड रोल में नजर आते हैं। इस सवाल के जवाब में पंकज त्रिपाठी ने कहा, "ये कहीं न कहीं इंडस्ट्री की अच्छी चीज दिखाता है कि कोई भी एक्टर जिसने छोटे रोल किए हो वो भी लीड रोल कर सकता है। अब इंडस्ट्री बदली है, या फिर इंटरनेट देखने वाले दर्शक बदले हैं, या फिर हीरो की परिभाषा बदली है, मुझे नहीं पता। मैं लीड रोल की फिल्में पहले भी कर चुका हूं और इस फिल्म के बाद और भी जो मेरी फिल्में आ रही हैं, उन सभी में भी मेरा लीड रोल है। फिर चाहे वो फिल्म मैं अटल हूं हो या फिर कड़क सिंह हो, सभी में मेरा किरदार काफी अच्छा है।"

पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ओएमजी 2 साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ओह माय गॉड का सेकंड पार्ट है। फिल्म को डायरेक्ट अमित राय ने किया है और फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल, गोविंद नामदेव और बृजेंद्र काला भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT