मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप Social Media
सेलिब्रिटी

मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शेयर किया पोस्ट

Sudha Choubey

साल 2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने खूब सुर्खियों में था, जिसमें कई कलाकारों का नाम सामने आया था। फिल्ममेकर साजिद खान का नाम भी इन लोगों में शामिल था। अब हाल ही में मॉडल पाउला ने फिर से उन पर हैरासमेंट का आरोप लगाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसके बाद से ट्विटर पर साजिद खान को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है।

मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

पाउला ने शेयर किया पोस्ट:

पाउला ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "जब मीटू मूवमेंट शुरू हुआ तो कई लोगों ने साजिद खान के बारे में बोला लेकिन मैं हिम्मत नहीं कर पाई क्योंकि बाकी दूसरे ऐक्टर्स की तरह जिनके गॉडफादर नहीं हैं और उनको परिवार चलाना है, मैं शांत रही। अब मेरे साथ मेरे पैरंट्स नहीं हैं। मैं अपने लिए कमा रही हूं। मैं ये कहने की हिम्मत कर सकती हूं कि 17 साल की उम्र में साजिद खान ने मेरा उत्पीड़न किया था।"

मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मुझसे गंदी बातें करता था:

पाउला आगे लिखती हैं कि, "वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म 'हाउसफुल' में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं यहां किसी के कहने पर अब नहीं आई हूं। मुझे बस एहसास हुआ कि, यह मुझ पर कितनी बुरी तरह से असर डालता है। तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई लेकिन अब बहुत हो चुका। उसे जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी। लेकिन अब मैं नहीं रुकने वाली नहीं हूं। गलत होता अगर मैं इस पर नहीं बोलती।"

मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
मॉडल पाउला ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मॉडल ने आगे आरोप लगाया कि, साजिद खान ने अपनी फिल्म हाउसफुल में रोल के लिए मॉडल को अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा। पाउला कहती हैं कि, उन्हें उन लड़कियों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिनके साथ उन्होंने वैसा ही व्यवहार किया होगा जैसा कि उन्होंने उनके साथ किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT