इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आएंगी भोपाल की मुस्कान
इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आएंगी भोपाल की मुस्कान  Social Media
सेलिब्रिटी

इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आएंगी भोपाल की मुस्कान, आर्यन ड्रग मामले में दिया बयान

Kavita Singh Rathore, Shahid Kamil

भोपाल, मध्य प्रदेश। जब से सुपरस्टार और बॉलीवुड के बादशाह शारुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग मामले में सामने आया है। तब से हर किसी की जुबान पर इसी केस की चर्चा है। हाल ही में इंडिया बेस्ट डांसर शो के कैंडिडेट्स के नाम सामने आये। इन नामों में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली मुस्कान सिंह का नाम भी सामने आया है। उन्होंने भी आर्यन ड्रग मामले में अपना बयान दिया है।

आर्यन ड्रग मामले में मुस्कान सिंह का बयान :

दरअसल, आज चारों तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ही जिक्र हो रहा है। कोई उनके पक्ष में है तो कोई विपक्ष में। वहीं बीते दिन महबूबा मुफ़्ती ने इस मामले को धर्म से जोड़ कर एक बयान जारी किया था। वहीं, अब भोपाल की रहने वाली इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आने वाली केंडिडेट मुस्कान सिंह ने इस मामले में कहा है कि, 'शाहरुख खान सुपरस्टार हैं और आर्यन खान उनके बेटे है उनके खिलफ साजिश भी हो सकती है।' हालांकि अगले पल उन्होंने यह भी कहा कि, 'बॉलीवुड में स्टार किड्स में ड्रग लेना कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड से इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।' बता दें, मुस्कान सिंह ने अन्य प्रतिभागियों के साथ ही भोपाल आई हुई है। उन्होंने इसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अपना अनुभव और अपने विचार शेयर किए।

कैंडिडेट्स का चयन :

बताते चलें, हर सीजन की तरह ही सोनी टीवी पर जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर शो का अगला सीजन प्रसारित होने जा रहा है। इस शो में भाग लेने देश के अलग-अलग राज्यों और शहरों से कैंडिडेट्स आये हैं और उनका चुनाव किया गया है। इस शो में नियम के मुताबिक ऑडिशन से शुरुआत करते हुए कंटेस्ट एस को मुकाबले में आगे बढ़ने के लिए सिर्फ 90 सेकंड में कम से कम 3 पावर मुंह से जजों को इंप्रेस करना होगा। जैसे-जैसे घड़ी आगे बढ़ेगी शो के जज एस यानी ईएनटी विशेषज्ञ मलाइका अरोड़ा गीता कपूर टेरेंस लुईस कंटेस्टेंटस एस्टेट के डांस में एंटरटेनमेंट न्यूज स्पोर्ट्स टेक्निक पर कड़ी नजर रखेंगे। वह ही कैंडिडेट्स का चयन करेंगे।

कई लोगों ने किया अनुभव शेयर :

बताते चलें, इस शो के लिए गुवाहाटी के रक्तिम ठाकुरिया और आकाश तांबेकर भी राजधानी भोपाल आए। उन्होंने भी अपने अनुभवों को शेयर किया। बता दें, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो 16 अक्टूबर से हर हफ्ते शनिवार और रविवार की रात 8:00 बजे प्रसारित किया जाया करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT