IPL : प्रीति जिंटा आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में नहीं होंगी शामिल
IPL : प्रीति जिंटा आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में नहीं होंगी शामिल Social Media
सेलिब्रिटी

IPL : प्रीति जिंटा आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में नहीं होंगी शामिल

News Agency, राज एक्सप्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में हिस्सा नहीं लेंगी। प्रीति ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह बेंगलुरु की यात्रा नहीं कर पाएगी, क्योंकि वह अपने छोटे बच्चों को घर पर अकेला छोड़कर अमेरिका से भारत की यात्रा नहीं कर सकती हैं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ''पिछले कुछ दिन टीम के साथ नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे हैं। मैं अपने प्रशंसकों तक पहुंचना चाहती थी और उनसे पूछना चाहता थी कि क्या उनके पास हमारी टीम के लिए किसी खिलाड़ी का कोई सुझाव है। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं।"

उल्लेखनीय है कि प्रीति की पंजाब किंग्स टीम 72 करोड़ रुपए के पर्स के साथ बेंगलुरु में आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में भाग लेगी। अन्य सभी की तुलना में पंजाब के पास सबसे बड़ा पर्स है। दरअसल पंजाब किंग्स ने आईपीएल के 2022 सीजन से पहले केवल मयंक अग्रवाल (12 करोड़ रुपए) और अर्शदीप सिंह (4 करोड़ रुपए) को ही टीम में रिटेन किया है। पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 में कप्तान लोकेश राहुल के नेतृत्व में अपने 14 लीग मैचों से छह में जीत और आठ में हार के साथ 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT