Ira Khan का खुलासा, जवान होने पर मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन बुक
Ira Khan का खुलासा, जवान होने पर मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन बुक Social Media
सेलिब्रिटी

Ira Khan का खुलासा, जवान होने पर मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन बुक

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आइरा खान बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर आयरा फैंस संग अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी की बातें साझा करती हैं। आयरा ने अब खुलासा किया है कि, उनके एडल्ट होते ही उनकी मां रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन बुक दी थी।

आइरा खान ने शेयर किया पोस्ट:

आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आयरा खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इसी बारे में जिक्र किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद से जुड़ी यह बात बताई है। इस पोस्ट के कैप्शन की हेडिंग में आयरा ने लिखा है, "Be curious यानी उत्सुक बनिए।"

Ira Khan का खुलासा, जवान होने पर मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन बुक

आइरा खान ने किया खुलासा:

अपनी इंस्टा स्टोरी में आइरा खान (Ira Khan) ने लिखा, "मुझे नहीं लगता है कि मैंने उससे पहले कभी भी खुद को पूरी तरत इतने ध्यान से देखा था। जब मैं जवान हुई तो मेरी मां ने मुझे एक सेक्स एजुकेशन की किताब दी और इसमें लिखा था कि, मुझे खुद को आइने में ऊपर से नीचे तक देखना था। मेरा शरीर बहुत ज्यादा बदल चुका था और अभी आगे बहुत सा सफर होना था।"

बता दें कि, आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने इस पोस्ट में 'अगत्सु फाउंडेशन' को भी टैग किया है, जिसे हाल ही में उन्होंने लॉन्च किया है। यह संस्था मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर लोगों की मदद करने का काम कर रही है। इस संस्था को लॉन्च करते हुए आयरा ने लोगों के मानसिक स्वास्थ्य को अच्छा बनाने पर ध्यान देने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की बैकलेस फोटो, कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

Super Dancer Chapter 4 में नजर आएंगी करिश्मा कपूर, पृथ्वीराज को दिया गिफ्ट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT