इरा खान ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें, Kiss करती आईं नजर
इरा खान ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें, Kiss करती आईं नजर Social Media
सेलिब्रिटी

इरा खान ने शेयर कीं बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें, Kiss करती आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखर (Nupur Shikhare) के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इरा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर नुपूर शिखर संग कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं। इरा खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इरा खान ने शेयर कीं तस्वीरें:

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखर संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इरा खान द्वारा शेयर की इन तस्वीरों की पहली तस्वीर में दोनों एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में इरा, नुपूर के गाल पर किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस लुक में आईं नजर:

लुक्स की बात करें, तो इरा इस दौरान व्हाइट टॉप के ऊपर ब्लैक जैकेट और चेक वाली ग्रीन स्कर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने क्रिसमस ट्री के डिजाइन वाले ईयररिंग्स पहने हैं, इसके अलावा क्यूट रेनडियर हेयर बैंड भी लगाया हुआ है। दूसरी ओर नुपूर ब्लू नुपुर शिखर ने नीले रंग की शर्ट, बो टाई और काली पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं। इरा के साथ उनकी क्यूट केमिस्ट्री फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा है, "मैरी क्रिसमस, पार्ट 1' नुपूर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट का इमोटिकॉन बनाया।" इरा खान द्वारा शेयर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहें हैं और इसपर खूब रिएक्शन दे रहें हैं। इरा खान के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "लवली कपल।" एक यूजर ने लिखा, "तुम दोनों परफेक्ट लग रहे हो। माशाल्लाह।" एक फैन ने कहा, "ब्यूटीफुल कपल।"

बता दें कि, इरा खान और नुपूर शिखर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों की नजदीकियां पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करने से नहीं हिचकिचाते हैं। नुपूर, इरा के फिटनेस ट्रेनर भी हैं। वह इरा की लाइफ में तब आए, जब वह ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT