बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का हाथ थामे घूमती नजर आईं Ira Khan
बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का हाथ थामे घूमती नजर आईं Ira Khan Social Media
सेलिब्रिटी

बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का हाथ थामे घूमती नजर आईं Aamir Khan की बेटी Ira Khan

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों के इस फैसले से हर कोई हैरान है। इन सबके बीच आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं।

सामने आया ये वीडियो:

आमिर खान की बेटी इरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर का स्कर्ट पहना हुआ है। उनके चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ देखा सकता है।

रिलेशनशिप में हैं इरा और नुपुर:

इरा खान इन दिनों नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हैं। आमिर खान और किरण राव के बीच हुए तलाक के बाद इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग पर निकलीं। पैपराजी ने उन्हें मुंबई की बांद्रा स्ट्रीट पर स्पॉट किया। मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट:

इरा खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "पापा की तीसरी शादी के लिए शॉपिंग की जा रही हैं।" वहीं एक ने लिखा, "डांस की प्रैक्टिस करके वापस आ रही हैं, आमिर खान की तीसरी शादी के लिए, जिंदगी ऐसे ही चलती है।"

इरा ने शेयर किया था पोस्ट:

बता दें कि, 2 दिन पहले ही आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की थी, जिसके बाद इरा खान के पोस्ट ने कई सवाल खड़े कर दिए थे। इरा ने पोस्ट में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "अगला रिव्यू कल, अब क्या होगा?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT