डिप्रेशन पर फिर बोली आमिर खान की बेटी इरा खान
डिप्रेशन पर फिर बोली आमिर खान की बेटी इरा खान Social Media
सेलिब्रिटी

डिप्रेशन पर फिर बोली आमिर खान की बेटी इरा खान, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। इरा पिछले कुछ सालों से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया जरिए की थी। एक बार फिर इरा डिप्रेशन को लेकर बात कही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है।

इरा खान ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि डिप्रेशन में होने के बावजूद उन्हें कजिन जायन मारिया खान की शादी अटेंड करके कैसा लगा। इरा ने वीडियो में बताया कि, वह न्यूली वेडेड कपल के लिए काफी खुश हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी दुखी हैं। बीते दिनों, इरा अपने पिता आमिर खान और कजिन इमरान खान के साथ जायन मैरी और आकाश मोहिमेन की शादी में शामिल हुई। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की।

इरा ने वीडियो में क्या कहा:

इस वीडियो में इरा खान ने कहा कि, "उन्होंने सोचा था कि वह अपनी मेंटल हेल्थ से जुड़े वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर साझा करेंगी लेकिन अपनी हालत के चलते वो ऐसा नहीं कर पाईं। इस रोना, खाना और सोना ही उनका रूटीन है। इरा ने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि, वह चार सालों से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं।"

इरा खान ने शेयर किए इस वीडियो में आगे कहा, ''वह अपने पिता आमिर खान के साथ अलीबाद में अपनी कजिन जायन की शादी अटेंड करने गई थीं। वह हर फोटो में खुश नजर आ रही हैं...लेकिन मैं अंदर से खुश नहीं थी। मेरे पास अपने बर्न आउट से निपटने के लिए पर्याप्त समय नहीं था। इसलिए, मैं काम करूंगी और काम करूंगी, घर आकर रोऊंगी और फिर उठो और काम करने के लिए जल्दी करो।"

बता दें कि, आमिर खान की बेटी इरा खान ने पिछली साल अक्टूबर में अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी। इरा खान ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हैलो... मैं पिछले 4 सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं। पिछले काफी टाइम से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं।लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। लेकिन मैने निर्णय लिया कि मैं सभी को अपनी जिंदगी की जर्नी पर ले जाने चाहती हूँँ जहां पर वे डिप्रेशन से वे एक जंग लड़ रही हैं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT