अल्लू अर्जुन करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू
अल्लू अर्जुन करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू Social Media
सेलिब्रिटी

क्या अल्लू अर्जुन करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक्टर ने दिया ये जवाब

Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' हिंदी भाषी क्षेत्रों में शानदार कमाई कर रही है। दिसंबर में उनकी तेलुगू फिल्म 'पुष्पा: द राईज' रिलीज हुई। फिल्म 'पुष्पा' ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी बीच खबर आई है कि, अल्लू अर्जुन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इसको लेकर खबरें सामने आई थी, जिसपर उन्होंने जवाब दिया है।

अल्लू अर्जुन ने कही यह बात:

अभिनेता अल्लू अर्जुन ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि, उन्हें एक हिंदी फिल्म में काम करने आफर मिला है, लेकिन उत्तर भारत के दर्शकों को अभी इंतजार करना होगा। उन्होंने बॉलीवुड में काम करने को लेकर कहा कि, मुझे एक फिल्म का ऑफर मिला है, लेकिन ये कुछ खास रोमांचक नहीं है। उम्मीद है जल्द, इसके लिए साहस चाहिए आपको रिस्क उठाना पड़ता है।"

उन्होंने आगे कहा, "तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक बिताने के बाद अर्जुन का कहना है कि, जब वो हिंदी स्क्रिप्ट का चुनाव करेंगे, तो उन्हें किसी अभिनेता के सहायक की भूमिका नहीं निभानी है।" अल्लू अर्जुन बॉलीवुड के लिए नए चेहरे होंगे। उनकी पहली फिल्म को लेकर अभी सिर्फ ऑफर मिले हैं, लेकिन इस पर बात कितनी आगे बढ़ेगी ये आने वाले समय में पता चलेगा।

बता दें कि, अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' इस वक्त हिंदी भाषी क्षेत्र में शानदार कमाई कर रही है। पिछली बार बाहुबली और केजीएफ ने इस तरह की कमाई की थी। प्रभास ने बाहुबली के बाद बॉलीवुड में डेब्यू किया और कई सारी बॉलीवुड फिल्में कर भी रहे हैं। अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड में काम करने को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं।

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट फिल्म 'पुष्पा' दो पार्ट में दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म में लाल चंदन डकैती की जबरदस्त कहानी दिखाई गई है, जो आंध्र प्रदेश के पहाड़ियों की है। इस कहानी में अल्लू अर्जुन 'पुष्पा' के किरदार में हैं, जो स्थानीय निवासी है और तस्करों का सामना करते हैं। वहीं फिल्म में रश्मिका मंदाना ने 'श्रीवल्ली' नाम की लड़की की भूमिका निभाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT