फूलों का गुलदस्ता लेकर अनन्या पांडे से मिलने पहुंचे ईशान खट्टर
फूलों का गुलदस्ता लेकर अनन्या पांडे से मिलने पहुंचे ईशान खट्टर Social Media
सेलिब्रिटी

फूलों का गुलदस्ता लेकर अनन्या पांडे से मिलने पहुंचे ईशान खट्टर, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। अनन्या पांडे इन दिनों एक ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। आर्यन खान ड्रग्स मामले में उन्हें 2 बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। अब सोमवार के दिन इसी मामले में एनसीबी उनसे फिर पूछताछ करेगी। बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सेलेब्स ऐसे हैं, जो अनन्या का सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके दोस्त बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) फूलों का एक गुलदस्ता लेकर अनन्या के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ईशान खट्टर पहुंचे अनन्या के घर:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान खट्टर एक दुकान पर फूलों का गुलदस्ता खरीदते नजर आ रहे हैं। वहीं इस गुलदस्ते को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठकर अनन्या की बिल्डिंग की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहें हैं। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है।

यूजर ने किए ऐसे कमेंट:

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने इसे असली प्यार बताया। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो वीडियो देखने के बाद ईशान का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "बोलने गया था मेरा नाम मत लेना प्लीज।" एक यूजर ने लिखा है, "फूल देकर यही बोला होगा, प्लीज मेरा नाम एनसीबी को मत बताना।" एक यूजर ने लिखा है, "इसका तो करियर भी नहीं है, एनसीबी जो खत्म करे।"

बता दें कि, ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म 'खाली पीली' में एक साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फैन्स को इन दोनों की कैमिस्ट्री पसंद आई। वहीं इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी खूब तेजी से सामने आईं। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT