विक्रांत रोणा में काम करेंगी जैकलीन फर्ऩांडीस
विक्रांत रोणा में काम करेंगी जैकलीन फर्ऩांडीस Social Media
सेलिब्रिटी

Vikrant Rona में काम करेंगी Jacqueline Fernandez

Author : News Agency

Vikrant Rona। कुछ महीने पहले किच्चा सुदीप ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 वर्ष पूरे करने के अवसर पर बहुभाषी फिल्म विक्रांत रोणा का शीर्षक लोगों और 180 सेकंड के स्निक पीक का अनावरण दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफ़ा पर किया था। इस धमाकेदार अनाउंसमेंट ने फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। इस फिल्म में जैकलीन की भी एंट्री हो गयी है।

निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा, "मुझे बेहद खुशी है कि जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म से जुड़ रही हैं। उनके द्वारा किए गए काम इस बात का गवाह है कि वे क्राउड पुलर हैं। हालांकि अभी हम उनके किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते लेकिन इस बात का वादा करते हैं कि उनकी उपस्थिति इस फिल्म में एक ऐसा मोड़ लाएगी जो देखने लायक होगा।"

निर्देशक अनूप भंडारी ने कहा, "जैकलीन की उपस्थिति दुनिया के नए नायक विक्रांत रोणा की कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाएगी। हम उनका इस फिल्म में स्वागत करते हैं। हम दर्शकों के लिए एक बड़ा विजुअल अनुभव तैयार कर रहे हैं और हम फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं।"

जैकलीन ने कहा, "विक्रांत रोणा एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक ऐसी भारतीय कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर से अलग दिखे। मुझे बेहद खुशी है कि इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए मुझे साइन किया गया है, जिसकी परिकल्पना इतने बड़े पैमाने पर की जा रही है। मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और मुझे यह उम्मीद है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो थिएटर की भावना को पुनर्जीवित करेगी।"

गौरतलब है कि विक्रांत रोणा एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जायेगी। अनूप भंडारी निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ ( शालिनी आर्ट्स) निर्मित, अलंकार पांडियन (इन्वेनियो फिल्म्स) सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्धि डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने तैयार किया है। फिल्म विक्रांत रोणा में किच्चा सुदीप, निरूप भंडारी और नीता अशोक और जैकलीन फर्ऩांडीस नज़र आयेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT