जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली राहत
जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली राहत Social Media
सेलिब्रिटी

जैकलीन फर्नांडिस को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली राहत, 10 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज शनिवार को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं। इस दौरान वह वकील की वेशभूषा में नजर आईं। वहीं, इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जैकलीन को कोर्ट ने राहत देते हुए अगली सुनवाई तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।जैकलीन फर्नांडीज की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है। 

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कही यह बात:

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने अपने आदेश में ईडी से जवाब दाखिल करने के लिए कहा है। केंद्रीय एजेंसी ने इसके लिए समय मांगा है। जिसके बाद अदालत ने मामले में अगली तारीख दे दी है और जैकलीन को मिली अंतरिम जमानत तब तक के लिए बरकरार रख ली है। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चल रही ईडी जांच में जैकलीन सह आरोपी हैं। उनकी नियमित जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इससे पहले वह 26 सितंबर को कोर्ट में पेश हुई थीं।

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल किया, जिसमें जैकलीन फार्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाया था। इतना ही नहीं अदालत ने उन्हें समन भी भेजा था, जिसके बाद अभिनेत्री के वकील ने उनकी जमानत की याचिका दायर की थी। बता दें, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में बंद है। सुकेश पर आरोप है कि, उसने रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी की है।

वहीं, सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की ठगी वाले मामले में नोरा फतेही से पूछताछ की जा चुकी है।जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी एलावाड़ी से 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने 7 घंटे पूछताछ की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT