बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज Social Media
सेलिब्रिटी

जैकलीन फर्नांडिस को मिली बड़ी राहत, 200 करोड़ रुपए की ठगी के केस में मिली अंतरिम जमानत

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नाडीज को पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) से बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम ज़मानत दी है।

बता दें कि, सुकेश चन्द्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिज भी ED ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आरोपी बनाया था। पिछली सुनवाई में चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिज को आज सोमवार को पेश होने के लिए समन जारी किया गया था। कोर्ट ने इस मामले में जैकलीन को 50 हज़ार के मुचलके पर अंतरिम ज़मानत दी है।

इस दिन होगी अगली सुनवाई:

जानकारी के लिए बता दें कि, कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिज को जमानत देते हुए, जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा है। ईडी के जवाब दाखिल करने तक जैकलीन फर्नांडिज की जमानत याचिका कोर्ट में लंबित रहेगी। बता दें, इस पूरे मामलें में आरोपी पिंकी ईरानी (Pinky Irani) भी आज कोर्ट में पेश हुई है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर 2022 को होगी।

बताते चलें कि, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाल ही में कुछ दिनों पहले जैकलीन फर्नांडिज से 15 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी से हुई पूछताछ के बाद ये दावा हो गया कि, सुकेश और जैकलीन के बीच कनेक्शन है। ईडी ने इस मामले में 17 अगस्त को चार्टशीट दाखिल की थी। ईडी की चार्जशीट में ये दावा किया गया है कि, सुकेश ने जो वसूली की उसका फायदा जैकलीन को भी मिला है।

जैकलीन की स्टाइलिस्ट से पूछताछ में हुआ खुलासा:

वहीं, इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से हाल ही में 21 सितंबर को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने 7 घंटे पूछताछ की थी। जिसमें लीपाक्षी ने सुकेश और जैकलीन को लेकर कई खुलासे किए थे। उसने ये कबूल किया है कि, जैकलीन को कपड़े और गिफ्ट देने के लिए सुकेश ने उसे तीन करोड़ रुपए दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT