इन 5 लोगों के साथ रिलेशन में रही चुकी हैं जैकलीन फर्नांडीज
इन 5 लोगों के साथ रिलेशन में रही चुकी हैं जैकलीन फर्नांडीज Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सुकेश से पहले इन 5 लोगों के साथ भी रिलेशन में रह चुकी हैं जैकलीन फर्नांडीज

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं। करीब 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर जैकलीन से लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान यह सामने आया है कि जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ शादी करने वाली थीं। लेकिन अब इसी रिलेशन के चलते जैकलीन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वैसे आपको बता दें कि सुकेश से पहले भी जैकलीन का नाम कई लोगों का साथ जुड़ चुका है।

शेख हसन बिन राशिद :

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे।

शेख हसन बिन राशिद

साजिद खान :

जैकलीन फर्नांडीज किसी समय फिल्म मेकर साजिद खान को डेट करने को लेकर भी सुर्ख़ियों में थीं। माना जाता है कि इसी कारण जैकलीन को हाउसफुल 1 और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। लेकिन साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

साजिद खान

सलमान खान :

साजिद खान के बाद जैकलीन फर्नांडीज का नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया। हालांकि जैकलीन ने रिश्ते से इंकार करते हुए कहा था कि, ‘सलमान सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है। दोनों के बीच कुछ भी नहीं है।’

सलमान खान

सिद्धार्थ मल्होत्रा :

फिल्म जेन्टलमेन्स की शूटिंग के दौरान मीडिया में ख़बरें आई थीं कि अभिनेत्री जैकलीन अभिनेता सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों ने एक साथ कॉफी विद करण शो में भी शिरकत की थी। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

मिशेल मोरोन :

जैकलीन ने अभिनेता मिशेल मोरोन के साथ म्यूजिक एल्बम ‘मुड़ मुड़ के देख’ में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एल्बम में काम करने के दौरान जैकलीन और मिशेल एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि इन रिपोर्ट्स को लेकर मिशेल मोरोन ने कहा था कि, ‘मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं, फिलहाल सिंगल हूं।’

मिशेल मोरोन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT