जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में सुकेश चंद्र के खिलाफ दिया बड़ा बयान
जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में सुकेश चंद्र के खिलाफ दिया बड़ा बयान Social Media
सेलिब्रिटी

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में सुकेश चंद्र के खिलाफ दिया बड़ा बयान, एक्ट्रेस ने लगाए कई आरोप

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लंबे समय से 200 करोड़ रूपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं। इस मामले में उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस केस से जुड़े मामले के चलते जैकलीन को बार-बार कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। अब हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शॉकिंग बयान दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में 200 करोड़ रूपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर जैकलीन बीते दिन 18 जनवरी को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची थीं। जैकलीन ने इस दौरान महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपना बयान दिया है। इस दौरान जैकलीन ने सुकेश को लेकर कई बड़े खुलासे किए है।

जैकलीन ने कोर्ट में कही यह बात:

जैकलीन ने सुकेश को लेकर कोर्ट में कहा कि, "सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया और करियर भी बर्बाद कर दिया है।"

खबरों की मानें, तो जैकलीन फर्नांडीस ने अपना बयान देते कहा कि, सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि, तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता उनकी मौसी थीं।

सुकेश ने जैकलीन को किया गुमराह:

जैकलीन फर्नांडीस ने कोर्ट में आगे कहा कि, "सुकेश ने मुझसे कहा था कि वो मेरे बहुत बड़े फैन हैं। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे साउथ इंडिया में भी फिल्में करनी चाहिए। सन टीवी के मालिक के रूप में उनके पास कई प्रोजेक्ट थे। उन्होंने मुझसे कहा कि, हमें साउथ की फिल्मों में एक साथ काम करना चाहिए। सुकेश ने मुझे गुमराह किया उन्होंने मेरा करियर और मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी।" इसके साथ ही जैकलीन ने दावा किया है कि, उन्हें बताया गया था कि, सुकेश चंद्रशेखर एक सरकारी अधिकारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT