जैकलीन ने पासपोर्ट जारी करने की अर्जी वापस ली
जैकलीन ने पासपोर्ट जारी करने की अर्जी वापस ली Social Media
सेलिब्रिटी

जैकलीन ने पासपोर्ट जारी करने की अर्जी वापस ली

News Agency

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में दायर अपना आवेदन वापस ले लिया, जिसमें उन्होंने 15 दिनों के लिए संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल और फ्रांस की यात्रा के लिए अपना पासपोर्ट जारी करने की मांग की थी। अभिनेत्री फर्नांडीज श्रीलंकाई नागरिक हैं, जो 2009 से भारत में रहती हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाई है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में जांच की थी और सुकेश चंद्रशेखर एवं अन्य के खिलाफ धन शोधन अधिनियम के प्रावधानों के तहत दर्ज एक मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री जांच एजेंसी के सामने पेश हुई थी।

फर्नांडीज के वकील ने अपने आवेदन में कहा कि फिल्म अभिनेत्री को कार्यक्रमों, प्रेस कॉन्फ्रेंस, रिहर्सल और कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए जाना पड़ता है और ईडी ने बिना कोई कारण बताए अभिनेत्री का पासपोर्ट जब्त कर लिया है। वकील ने कहा कि अभिनेत्री को कांस फिल्म समारोह से जुड़े कार्यक्रम में 17 से 28 मई तक फ्रांस जाना है।

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री अपना पासपोर्ट जारी होने और अदालत से अनुमति मिलने के बाद टिकट बुक करेगी और विस्तृत यात्रा कार्यक्रम की जानकारी अदालत को देगी। जैकलीन के वकील ने कहा कि जिस कार्यक्रम में उन्हें शामिल होना था,उसे जून में स्थानांतरित कर दिया गया है, इसलिए वह इसे वापस लेने की अनुमति मांग रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT