अभिनेता रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम
अभिनेता रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अभिनेता रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, जानें क्या है वजह

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता रवि दुबे इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज में वह एक बार फिर से इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है, जो हैरान करने वाली है। दरअसल, रवि दुबे ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ही दी है।

रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम:

अभिनेता रवि दुबे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखते हुए फैंस को जानकरी दी है कि, उन्होंने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। सोशल मीडिया पर ये पढ़ते ही उनके फैंस काफी निराश हुए। हालांकि, बता दें कि रवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट नहीं किया है, बल्कि अपने फोन से इंस्टाग्राम के ऐप को डिलीट किया है।

इस वजह से डिलीट किया इंस्टाग्राम:

रवि दुबे ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर इंस्टाग्राम डिलीट करने की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कुछ दिनों लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूं।" पिंकविला की खबर के मुताबिक, रवि ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि वो अपने प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। साथ ही पत्नी सरगुन मेहता के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। सोर्स के मुताबिक, रवि इन दिनों काफी बिजी हैं और बिना किसी ब्रेक के काम कर रहे हैं।

रवि दुबे के आने वाले प्रोजेक्ट्स:

बता दें कि, रवि दुबे इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' की शूटिंग में बीजी हैं। इसके अलावा रवि अपनी पत्नी सरगुन मेहता को उनके टीवी शो 'उडारियां' की प्रोडक्शन में भी मदद कर रहे हैं। एक्टर ने कुछ दिन पहले यह भी बताया था कि, उन्हें एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। रवि जल्द ही वेब सीरीज  Matsyakaand में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि, रवि दुबे ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में डीडी नेशनल टीवी के शो 'स्त्री तेरी कहानी' में नजर आए थे। इसके बाद वो 'डोली सजा के' और 'यहां के हम सिकंदर' जैसे कम सफल शो में भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने फेमस फैमिली शो 'सास बीना ससुराल' और जमाई राजा' में अभिनय किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT