जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन के साथ कराया फोटोशूट
जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन के साथ कराया फोटोशूट Social Media
सेलिब्रिटी

जाह्नवी कपूर ने भाई अर्जुन के साथ कराया फोटोशूट, दिखी भाई-बहन की शानदार केमिस्ट्री

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने भाई और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ शानदार फोटोशूट करवाया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर की तस्वीरें:

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी और अर्जुन बेहद क्यूट फेस एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं। जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने 'बाजार' मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। मैग्जीन के कवर पेज के लिए दोनों ने कुछ खास फोटोज क्लिक करवाए हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, भाई-बहन की ये जोड़ी कितनी क्यूट लग रही हैं। जाह्नवी और अर्जुन के फैंस को यह तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।

बोनी कपूर ने की थी शादी:

बता दें कि, जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर ने दो शादी की थीं, ऐसे में अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर, बोनी-मोना के बच्चे हैं, जबकि बोनी- श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वक्त पर चारों भाई बहन इतने करीब नहीं थे, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने बड़े भाई का फर्ज निभाया और बाकी बहनों को संभाला।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसपर एक दुष्ट आत्मा का साया होता है। जाह्नवी कपूर जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT