जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें हुईं वायरल
जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें हुईं वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीरें हुईं वायरल, मिस्‍ट्री मैन पर टिकी सबकी नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कीं हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। अपने रिसेंटली फोटोशूट में जाह्नवी समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिख रही हैं। जाह्नवी ने चार तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में यह 'मिस्‍ट्री मैन' भी है।

वायरल हो रही हैं जाह्नवी की फोटोज:

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे बि​किनी में नजर आ रही हैं। मजेदार बात ये है कि, उनकी एक फोटो में उनके अलावा एक और शख्स दिख रहा है, जो एक्ट्रेस के साथ उनका हाथ थामे समंदर किनारे घूमता दिखाई दे रहा है। वहीं एक तस्वीर में वह ​पत्थर पर बैठकर, तो एक में पानी में पोज देती हुई दिख रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "शायद हर धुंधले होते सूर्यास्त की खूबसूरती यह भी है कि, वह स्थाई नहीं होता।" जाह्नवी की फोटो वायरल हो चुकी है।

कौन है 'मिस्‍ट्री मैन':

वहीं अगर हम बात करें, जाह्नवी कपूर साथ नजर आए इस मिस्‍ट्री मैन की, तो कयास जगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस ओरहान अवात्रामणि के साथ नजर आ रही हैं। ओरहान अवात्रामणि के साथ की जाह्नवी की पहले की फोटो भी वायरल हो रही हैं। दोनो बेस्टफ्रेंड बताए जाते हैं। पहले भी दोनों की फोटो वायरल हो चुकी हैं। हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि, फोटो में ओरहान अवात्रामणि है या नहीं।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था, वह नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज का भी हिस्सा थीं। वहीं अगर जाह्नवी कपूर के आने वाली फिल्म की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT