मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- I Miss You

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका काम आज भी लोगों के दिलों में बना हुआ है। श्रीदेवी ने कई शानदार फिल्में की है। बॉलीवुड की लीजेंड्री अभिनेत्री श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक तरफ जहां श्रीदेवी के फैंस अपनी फेवरेट अदाकारा को याद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्रीदेवी की लाड़ली और बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी मां को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया भावुक पोस्ट:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी माँ के पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जाह्नवी अपनी मां के साथ दिखाई दे रहीं है और बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

कैप्शन में लिखा ये:

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मम्मा। आई मिस यू। सबकुछ आपके लिए है, हमेशा, हर दिन। आई लव यू।" कैप्शन में मां के लिए जाह्नवी ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर की है। जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और फैंस इस पोस्ट पर श्रीदेवी को याद कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

तमिलनाडु में हुआ था श्रीदेवी का जन्म:

बता दें कि, जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था, वहीं 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी। जांच में पता चला था कि, श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने के कारण हुई थी। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए गई थीं, हालांकि शादी 20 फरवरी को हो चुकी थी। जिसके बाद बोनी भारत लौट आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT