'जन्नत' फेम सोनल चौहान ने जरुरतमंदो को बांटा खाना
'जन्नत' फेम सोनल चौहान ने जरुरतमंदो को बांटा खाना Social Media
सेलिब्रिटी

'जन्नत' फेम सोनल चौहान ने जरुरतमंदो कों बांटा खाना, वायरल हुआ वीडियो

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर देश के लिए घातक साबित हो रही है। इसी कारण एक बार फिर लॉकडाउन लगाया गया। लेकिन लॉकडाउन की वजह से कई लोगों का रोजगार छिन गया और वो दाने-दाने को मोहताज हो गए। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे भी इन लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में लोगों में अब 'जन्नत' फेम अभिनेत्री सोनल चौहान का नाम भी जुड़ गया है। सोनल चौहान को हाल ही में मुंबई के जुहू में शनि मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान सोनल जरूरतमंद लोगों की मदद करती दिखाई दीं।

सामने आया वीडियो:

सोनल का एक वीडियो सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री सोनल जरूरतमंदों को पानी की बॉटल और बिस्किट के पैकेट दे रही हैं। इस दौरान सोनल ने बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को पानी और बिस्किट बांटे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस:

सोनल चौहान ने इस दौरान ग्रे रंग का कुर्ता और सफेद रंग की सलवार पहनी हुई थी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस दौरान सोनल ने बालों को खुला रखा और चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनल इन लोगों से बात भी कर रही थीं। सोनल की इस नेक कार्य के लिए काफी सराहना की जा रही है।

सोनल चौहान ने इस फिल्म में किया काम:

बता दें कि, अभिनेत्री सोनल चौहान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत' से की थी। उनकी यह फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 'जन्नत' को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म के बाद सोनल चौहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। हालांकि सोनल चौहान बॉलीवुड में अपना ज्यादा नाम नहीं कमा सकीं। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख करने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री सोनल चौहान भले ही लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।सोनल चौहान द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस खूब पसंद करते हैं। उन्‍हें 26 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT