जेनिफर विंगेट ने कराया फोटोशूट, दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक
जेनिफर विंगेट ने कराया फोटोशूट, दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक Social Media
सेलिब्रिटी

जेनिफर विंगेट ने कराया फोटोशूट, दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। उन्होंने फियर्सली लिट बैकग्राउंड के बीच क्लिक की गई इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जेनिफर विंगेट ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। फियर्सली लिट बैकग्राउंड के बीच क्लिक की गईं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जेनिफर विंगेट ने पहली तस्वीर में वह सिर को एक टेबल पर रख आराम करते हुए दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "तूफान से पहले की शांति तब होती है, जब आप उससे मिलने की तैयारी करते हैं।" उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में जेनिफर विंगेट कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, "तूफान के बाद की शांति तब होती है जब आपको एहसास होता है कि आपने उसे हरा दिया है।" जेनिफर विंगेट की ड्रेस, लुक्स और उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। किसी ने उन्हें बोल्ड कहा तो किसी ने हॉट। जेनिफर की दीवानगी इस कदर है कि, ट्विटर पर लोग उनकी इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

इन सीरियलों में किया काम:

वहीं अगर जेनिफर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जेनिफर विंगेट ने साल 2013 में संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद देसाई का रोल निभाया, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला। साल 2016 में बेहद में 'माया' का रोल निभाया और दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद वो 'बेपनाह' में दिखाई दीं। वो 'बेहद 2' में भी नज़र आईं। वो 'कोड एम' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT