जिया खान की मां का खुलासा, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा
जिया खान की मां का खुलासा, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा Social Media
सेलिब्रिटी

जिया खान की मां का खुलासा, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जांच जारी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लग पाया है। पुलिस के जांच से असंतुष्ट पर‍िवारवालों ने सीबीआई जांच की मांग उठाई। वहीं हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है।

जिया खान की माँ ने शेयर किया पोस्ट:

सोशल मीड‍िया पर शेयर पोस्ट में जिया की मां ने लिखा, "जिया खान की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ। दोनों सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया। जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई।"

उन्होंने आगे कहा, "दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया। दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया, जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को सुसाइड कहा गया।"

जिया खान की मां का खुलासा, बोलीं- बेटी की तरह सुशांत को मारा

बॉलीवुड माफिया पर कही यह बात:

इसके आगे राबिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, "जिया खान और सुशांत के नार्स‍िस्ट‍िक क्रिमिनल पार्टनर्स ताकतवर बॉलीवुड माफ‍िया और नेताओं से जुड़े हैं। राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस सच सामने नहीं ला पा रही है। उन्होंने अपना पूरा समय सबूत मिटाने और इस हिंसक मौत को आत्महत्या करार देने में बिताया है। अपनी इस मनगढ़ंत कहान‍ियों के समर्थन के लिए वो बॉलीवुड माफ‍िया और उनके सिंड‍िकेट मीड‍िया का सहारा लेते हैं। डिप्रेशन कहानी के प्रचार के लिए ये लोग महेश भट्ट को एंकर की तरह इस्तेमाल करते हैं।"

जिया की माँ ने आगे लिखा, "जनता के मन में संदेह पैदा करने के लिए ये अपराधी, पीड़ित के पर‍िवार पर पैसों की लालच में गलत परवर‍िश, व्यक्तिगत प्रतिष्ठा जैसे इल्जामों से हमला करते हैं। सीबीआई को इस मामले में तह तक जाकर जांच करनी चाहिए और इन अपराध‍ियों को सजा दिलवानी चाहिए। वरना ये और हैवान बन जाएंगे और उनके इस बुरे काम को और बढ़ावा मिलेगा। जिया और सुशांत की तरह ये लोग दूसरे मासूमों को भी मारते रहेंगे, इस तरह के अपराध अब खत्म होने चाहिए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT